विधायक इंदिरा मीणा पहुंची मित्रपुरा, 6 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1379359

विधायक इंदिरा मीणा पहुंची मित्रपुरा, 6 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का किया शिलान्यास

बामनवास विधायक इंदिरा मीणा मित्रपुरा दौरे पर रही. मित्रपुरा तहसील क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर विधायक इंदिरा मीणा का भव्य स्वागत किया गया. बजट घोषणाओं में मित्रपुरा को मिली ऐतिहासिक सौगातो को लेकर ग्रामीणों ने विधायक इंदिरा मीणा का आभार जताया.

विधायक इंदिरा मीणा पहुंची मित्रपुरा, 6 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का किया शिलान्यास

Bamanwas: सवाईमाधोपुर के बामनवास विधायक इंदिरा मीणा मित्रपुरा दौरे पर रही. मित्रपुरा तहसील क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर विधायक इंदिरा मीणा का भव्य स्वागत किया गया. बजट घोषणाओं में मित्रपुरा को मिली ऐतिहासिक सौगातो को लेकर ग्रामीणों ने विधायक इंदिरा मीणा का आभार जताया. विधायक इंदिरा मीणा ने सभी बजट घोषणाओं को धरातल पर उकेरने के अपने वादे की शुरुआत करते हुए विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया. 

विधायक इंदिरा मीणा ने सर्वप्रथम भाडोती वाया खिरनी बौंली, मित्रपुरा से दतवास मोड स्टेट हाइवे का शिलान्यास किया. गौरतलब है कि उक्त स्टेट हाइवे के लिए 55 करोड़ की राशि स्वीकृत की गई थी. विधायक इंदिरा मीणा ने साडे 6 करोड़ की लागत से बनने वाले रूंगटी- बांस- परसा सड़क का भी शिलान्यास किया. उक्त सड़क की मांग वर्षो से लंबित थी, जिसका निर्माण होने से स्थानीय लोगों को राहत मिलेगी. 

बजट में मित्रपुरा सीएचसी के लिए स्वीकृत करवाए गए नवीन भवन का भी विधायक इंदिरा मीणा ने भूमि पूजन किया. विधायक ने राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय को उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत किए जाने के बाद विद्यालय का औपचारिक उद्घाटन किया. छात्राओं की मांग पर मित्रपुरा क्षेत्र में कन्या महाविद्यालय घोषित किए जाने के बाद लगातार की जा रही नवीन भवन की मांग पर संज्ञान लेते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने कन्या महाविद्यालय के प्रस्तावित भवन का भी भूमि पूजन किया. कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि बजट में बामनवास विधानसभा क्षेत्र को ऐतिहासिक विकास कार्यों की सौगात मिली है. 

ऐसे में उनकी पहली प्राथमिकता सभी बजट घोषणाओं का धरातलीकरण करना रहेगी. विधायक इंदिरा मीणा ने कहा अधिकांश बजट घोषणाओं का क्रियान्वयन किया जा चुका है. साथ ही, शेष घोषणाओं को लेकर भी लगातार शिलान्यास और भूमि-पूजन कार्यक्रम किए जा रहे हैं.  

विधायक इंदिरा मीणा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शेष कार्यकाल में भी क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास का दावा किया. ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की मौजूदगी में विधायक इंदिरा मीणा ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना. साथ ही, संबंधित विभागीय अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए. इस दौरान बामनवास विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Reporter- Arvind Singh 

यह भी पढ़ेंः 

कोटा के इस लाल ने किया ऐसा कमाल, एक दिन में कमा रहा 1 लाख 66 हजार, जानें कैसे

राजस्थान के इस गांव में 700 साल से नहीं बना कोई दो मंजिला घर, एक पत्नी से डरते लोग

 

 

Trending news