विधायक दानिश अबरार ने लिया राहुल गांधी के रात्रि विश्राम स्थल की तैयारियों का जायजा
Advertisement

विधायक दानिश अबरार ने लिया राहुल गांधी के रात्रि विश्राम स्थल की तैयारियों का जायजा

रात्रि विश्राम स्थल की व्यवस्थाओं को लेकर क्षेत्रीय विधायक व सीएम सलाहकार दानिश अबरार ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा में बड़ी संख्या में यात्री शामिल होंगे.

विधायक दानिश अबरार ने लिया राहुल गांधी के रात्रि विश्राम स्थल की तैयारियों का जायजा

Sawai Madhopur: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का सवाई माधोपुर जिले में पहुंचने का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. उसी तरह भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को कांग्रेस के द्वारा तेज किया जा रहा है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का 13 दिसंबर को मलारना डूंगर उपखंड के दहलोद मोड पर रात्रि विश्राम होगा. रात्रि विश्राम स्थल की व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए क्षेत्रीय विधायक व सीएम सलाहकार दानिश अबरार ने मंगलवार को दहलोद मोड़ पहुंचकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

रात्रि विश्राम स्थल की व्यवस्थाओं को लेकर क्षेत्रीय विधायक व सीएम सलाहकार दानिश अबरार ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा में बड़ी संख्या में यात्री शामिल होंगे. जिसमें प्रदेश के विधायक व मंत्री भी मौजूद रहेंगे. 13 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा का रात्रि विश्राम सवाई माधोपुर विधानसभा में होगा. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का रात्रि विश्राम हमारे लिए गौरव की बात है. इसके लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के द्वारा बेहतर से बेहतर व्यवस्था की जा रही है.

उन्होंने मलारना डूंगर प्रधान देवपाल मीणा से व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कांग्रेसी कार्यकर्ता व प्रशासनिक अधिकारियों को व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए. वहीं भारत जोड़ो यात्रा के मध्यनजर आईजी गौरव श्रीवास्तव ने भी लालसोट कोटा हाईवे पर रुकते हुए पार्किंग सहित यातायात व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखने के लिए पार्किंग स्थल का अवलोकन किया. विश्राम स्थल के पास 33 हेक्टेयर भूमि में बनेगा हेलीपैड भारत जोड़ो यात्रा के दौरान किसी भी तरह की आपात स्थिति और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत यात्रा में शामिल होने के लिए प्रशासन के द्वारा हेलीपैड का कार्य शुरू कर दिया.

हालांकि इससे पहले हेलीपैड भाडोती जीएसएस के पास स्कूल के खेल मैदान में हेलीपैड बनाने का कार्य शुरू कर दिया था. मगर मंगलवार को एक बार फिर हेलीपैड स्थल में संशोधन कर विश्राम स्थल के पास 33 हेक्टेयर भूमि में हेलीपैड बनाने का कार्य शुरू कर दिया. प्रधान देवपाल मीणा ने बताया कि हेलीपैड स्थल में संशोधन के बाद अब विश्राम स्थल के पास हेलीपैड का कार्य शुरू कर दिया. यहां लिए किसान रामप्रसाद पुत्र भंवरलाल वैष्णव की 33 हेक्टेयर भूमि का ₹55000 मुआवजा देकर हेलीपैड स्थल का काम शुरू किया गया.

विद्युत विभाग कर रहा झूलते तारों को दुरुस्त भारत जोड़ो यात्रा का समय नजदीक आने के साथ विद्युत विभाग ने भी हाईवे पर सड़क किनारे लगे ट्रांसफॉर्मर हटाने का कार्य शुरू कर झुलते बिजली के तारों को दुरुस्त करने का कार्य शुरू कर दिया. विद्युत विभाग के द्वारा यहां विश्राम स्थल के आसपास हाईवे किनारे लगे ट्रांसफॉर्मरों को हटाते हुए हाईवे किनारे झूलते बिजली के तारों को दुरुस्त करने का कार्य तेज कर दिया.

Reporter- Arvind Singh

ये भी पढ़े..

इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायकों की बढ़ी मुसीबत, हाईकोर्ट ने विधानसभा स्पीकर और सचिव से मांगा जवाब

राहुल गांधी की यात्रा में चर्चा का विषय बनी सचिन पायलट की ये टी-शर्ट, जाने क्या है वजह

 

Trending news