सवाई माधोपुर: प्रभारी मंत्री ने ली अधिकारियों की बैठक, जमकर लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299809

सवाई माधोपुर: प्रभारी मंत्री ने ली अधिकारियों की बैठक, जमकर लगाई फटकार

कलेक्ट्रेट सभागार में राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए. 

प्रभारी मंत्री ने ली अधिकारियों की बैठक

Sawai madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव सवाई माधोपुर के दौरे पर रहें. इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए. बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री ने जिन योजनाओं में प्रगति कम थी या जिन योजनाओं में बजट स्वीकृत होने के बाद भी काम शुरू नहीं हुवा, उन योजनाओं को लेकर संबंधित विभागीय अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. 

यह भी पढ़ें- जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव ने की प्रेस कांफ्रेंस, दी राष्ट्रीय लोक अदालत की जानकारी

साथ ही उस समय बद्ध तरीके से योजनाओं का काम समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए. बैठक के दौरान विधायक दानिश अबरार ने सार्वजनिक निर्माण विभाग और चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए जिला प्रभारी मंत्री से अधिकारियों की शिकायत की, जिस पर प्रभारी मंत्री ने एक-एक कर अधिकारियों से विधायक द्वारा बताए गए कार्यों की जानकारी ली और समय पर कार्य नहीं करने पर फटकार लगाते हुए जमकर खरीखोटी सुनाई. 

प्रभारी मंत्री ने बैठक के दौरान जिला प्रभारी मंत्री ने गायों के फैल रहे लंपी रोग को लेकर विशेष निर्देश दिए. साथ ही जल जीवन मिशन के तहत घर घर नल योजना को लेकर कड़े निर्देश दिए. बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री ने विभागवार योजनाओं की समीक्षा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए. मीडिया से रूबरू होते हुए जिला प्रभारी मंत्री ने जिले की कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि जिले में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अपना काम कर रही है.

Reporter: Arvind Singh

Trending news