गंगापुर: फौजी बनकर आरोपी ऑटो ड्राइवर को ले गया सुनसान जगह, कट्टा तान कर की लूट
Advertisement

गंगापुर: फौजी बनकर आरोपी ऑटो ड्राइवर को ले गया सुनसान जगह, कट्टा तान कर की लूट

ऑटो ड्राइवर अजय अज्ञात शख्स को अपनी ऑटो में बैठाकर गीज गढ़ के लिए रवाना हो गया, लेकिन गीजगढ़ पहुंचकर आरोपी ऑटो ड्राइवर को एक सुनसान जगह पर ले गया. 

गंगापुर: फौजी बनकर आरोपी ऑटो ड्राइवर को ले गया सुनसान जगह, कट्टा तान कर की लूट

Gangapur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी निवासी एक ऑटो ड्राइवर के साथ झांसा देकर देसी कट्टे की नोक पर 1300 रुपये लूट का मामला सामने आया है.  बताया जा रहा है कि गंगापुर सिटी रेलवे स्टेशन पर एक फौजी की तरह छद्म वेश धारण किए अज्ञात शख्स ने गीज गढ़ पहुंचाने के लिए ऑटो किराए पर लिया. 

ऑटो ड्राइवर अजय अज्ञात शख्स को अपनी ऑटो में बैठाकर गीज गढ़ के लिए रवाना हो गया, लेकिन गीजगढ़ पहुंचकर आरोपी ऑटो ड्राइवर को एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां देसी कट्टा आरोपी ने ऑटो ड्राइवर पर तान दिया और 1300 रुपये छीन लिए. 

साथ हीं, शिकायत नहीं करने की चेतावनी देकर जान से मारने की धमकी दी, जैसे-तैसे ऑटो ड्राइवर अपनी जान बचाकर मौके से वापस आया. ऑटो में आरोपी को ले जाते हुए तस्वीर टोल नाके पर भी कैद हुई है. 

जान बचाकर वापस लौटे ऑटो ड्राइवर ने गंगापुर सिटी कोतवाली में अज्ञात आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. ऑटो यूनियन के लोगों के साथ परिवादी ने कोतवाली पर भी प्रदर्शन किया और आरोपी को पकड़ने की मांग की है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Reporter- Arvind Singh

सवाई माधोपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

घूंघट में छिपी थी राजस्थान की पहली महिला बॉडी बिल्डर, दिखाया दम तो हिल गया पूरा देश

फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैंक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

Trending news