गंगापुर: अवैध देसी कट्टे के साथ अपराधी गिरफ्तार, विभिन्न थानों में 32 मामले दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310994

गंगापुर: अवैध देसी कट्टे के साथ अपराधी गिरफ्तार, विभिन्न थानों में 32 मामले दर्ज

गंगापुर में पुलिस ने अवैध देशी कट्टा के साथ एक हार्डकोर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी के खिलाफ 32 मामले दर्ज है.

गंगापुर: अवैध देसी कट्टे के साथ अपराधी गिरफ्तार, विभिन्न थानों में 32 मामले दर्ज

Gangapur: सवाई माधोपुर के वजीरपुर थाना पुलिस ने अवैध देशी कट्टा के साथ एक हार्डकोर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी छोटू उर्फ हरकेश को गांव के पास से अवैध देशी कट्टा लेकर घूमते हुए गिरफ्तार किया.

विभिन्न थानों में 32 मामले दर्ज
इससे पहले आरोपी पुलिस वाहन को देखकर खेतों की तरफ भाग निकला गया. जिसे पुलिस जवानों ने पीछा करके पकड़ने में कामयाबी हासिल की. आरोपी पुलिस रिकार्ड में हार्डकोर अपराधी है. जिसके खिलाफ लूट, हत्या, वाहन चोरी, अवैध हथियार रखने के विभिन्न थानों में 32 मामले दर्ज है.
वजीरपुर थाना अधिकारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि वजीरपुर थाना क्षेत्र के सेवा गांव के डबलपुर गांव के पास हार्डकोर अपराधी छोटू उर्फ हरकेश मीणा निवासी सेवा देसी कट्टा लेकर घूम रहा है.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा महिला के साथ युवक को चढ़ा था प्यार का खुमार, धोना पड़ा जिंदगी से हाथ

साथ ही जिसके खिलाफ अलग-अलग थानों में 32 मामले दर्ज है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश पुलिस की गाड़ी को देखकर खेतों में भागने लगा. पुलिस के जवानों ने पीछा करके उसको पकड़ लिया. आरोपी के कब्जे से एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर का बरामद किया गया है. वहीं आरोपी पर विभिन्न थानों में 32 मुकदमे लूट, हत्या, वाहन चोरी, और हथियार रखने के मामले दर्ज हैं.

Reporter- Arvind Singh

सवाई मोधपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: राजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

पहले खींची फोटो फिर वायरल की धमकी देकर एक साल तक किया रेप, ससुराल वालों से आरोपी ने कहा गर्भवती भी है

Trending news