Gangapur सीएम गहलोत 24 को सवाई माधोपुर दौरे पर, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
Advertisement

Gangapur सीएम गहलोत 24 को सवाई माधोपुर दौरे पर, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

Gangapur, Sawaimadhopur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा 24 नवम्बर को सवाई माधोपुर के गंगापुरसिटी के दौरे पर. सीएम के दौरे को लेकर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हेलीपेट बनाया जा रहा है. साथ ही उदई मोड़ पर सीएम की सभा आयोजित होगी. 

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 24 नवम्बर को सवाई माधोपुर के गंगापुरसिटी के दौरे पर

Gangapur, Sawaimadhopur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा गुरुवार 24 नवम्बर को सवाई माधोपुर के गंगापुरसिटी के दौरे पर रहेंगे. सीएम के दौरे को लेकर प्रशासन सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों के जरिए तैयारियां की जा रही है. सीएम के दौरे की तैयारियों को लेकर जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला, पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई और गंगापुरसिटी विधायक रामकेश मीणा की उपस्थिति में कृषि उपज मंडी सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक आयोजत हुई. बैठक के दौरान सीएम के दौरे को लेकर तैयारियों पर चर्चा की गई और संबंधित अधिकारियों को विभागवार जिम्मेदारियां दी गई.

बैठक के बाद उच्च अधिकारियों द्वारा सभास्थल और हेलीपैड बनाने की जगह का जायजा लिया गया. विधायक रामकेश मीणा ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा गुरुवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे हैलीकॉप्टर से गंगापुरसिटी पहुंचेंगे. सीएम के दौरे को लेकर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हेलीपेट बनाया जा रहा है. साथ ही उदई मोड़ पर सीएम की सभा आयोजित होगी. 

इन कार्यक्रमों में होगें शामिल

विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा गंगापुरसिटी में जिला अस्पताल का शिलान्यास किया जायेगा. साथ ही सीएम द्वारा सदर थाने और राजकीय महाविद्यालय में ज्योतिबा फूले की प्रतिमा का अनावरण किया जायेगा. जिसके बाद मुख्यमंत्री उदई मोड़ पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगें. सीएम के दौरे को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों सहित आमजन को क्षेत्र के विकास को लेकर और भी कई घोषणाओं की उम्मीद है. सीएम के दौरे को लेकर प्रशासन सहित कांग्रेस द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है. 

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

Bridal Jewelry: दुल्हन के लिए ऐसे हार जो शादी के बाद भी आये काम, इस बार पहने ये खास ब्राइडल जूलरी

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news