गंगापुर में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पानी की टंकी पर चढ़कर आत्मदाह का किया प्रयास, जानें पूरा मामला
Advertisement

गंगापुर में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पानी की टंकी पर चढ़कर आत्मदाह का किया प्रयास, जानें पूरा मामला

  जिले के गंगापुरसिटी में आज पुलिस एंव प्रशासन को उस वक्त हाथ पांव फूल गए जब एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और अपने भाई की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आत्मदाह करने का प्रयास किया.

गंगापुर में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पानी की टंकी पर चढ़कर आत्मदाह का किया प्रयास, जानें पूरा मामला

सवाई माधोपुर:  जिले के गंगापुरसिटी में आज पुलिस एंव प्रशासन को उस वक्त हाथ पांव फूल गए जब एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और अपने भाई की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आत्मदाह करने का प्रयास किया. सूचना पर गंगापुरसिटी एसडीएम नरेंद्र कुमार मीणा व पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सांखला सहित कोतवाली व उदई मोड़ थानाधिकारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और युवक को टंकी से नीचे उतरने का आग्रह किया.

पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों की समझाइश के बाद भी युवक टंकी से नीचे नहीं उतरा और अपने भाई राधेश्याम गुर्जर के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करता रहा. गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व सालोदा निवासी राधेश्याम गुर्जर की कुछ लोगों द्वारा मोतीपुरा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.  घटना के बाद से ही मृतक के परिजनों द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी. आरोपियों के गिरफ्तार नहीं होने को लेकर मृतक राधेश्याम गुर्जर का भाई आसाराम गुर्जर गंगापुरसिटी के इंद्रास्ट्रीज एरिया स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगा.

लिखित आश्वासन के बाद टंकी से उतरा युवक

आसाराम अपने साथ पेट्रोल की बोतल भी ले गया और पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों को आत्मदाह करने की धमकी देता रहा, जिसे लेकर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी सक्ते में आ गए. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा उच्च अधिकारियों से वार्ता की गई, जिसके बाद मौके पर मौजूद अधिकारियों ने टंकी पर चढ़े युवक आसाराम से उसकी सभी मांगे मनाने और उसके भाई के हत्या के आरोपियों को एक सप्ताह के भीतर गिरफ्तार करने का लिखित में आश्वासन दिया. तब जाकर पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों ने राहत की सांस ली. 

Reporter- Arvind Singh

Trending news