सवाई माधोपुर में भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने की दानिश अबरार ने संभाली कमान, जानिए क्या रहेगा रूट चार्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1475215

सवाई माधोपुर में भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने की दानिश अबरार ने संभाली कमान, जानिए क्या रहेगा रूट चार्ट

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan : सवाई माधोपुर में भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने के लिए दानिश अबरार ने कमान संभाल ली है. 

सवाई माधोपुर में भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने की दानिश अबरार ने संभाली कमान, जानिए क्या रहेगा रूट चार्ट

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सवाई माधोपुर जिले में प्रस्तावित भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर कॉन्ग्रेस पूरी तरह से व्यवस्थाओं को अंजाम देने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में आज पंचायतराज मंत्री रमेश मीणा व सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं सवाई माधोपुर जिला प्रभारी मंत्री भजन लाल जाटव सवाई माधोपुर दौरे पर रहे. जहां उन्होंने सर्किट हाउस में राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री के सलाहकार एवं सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार सहित कांग्रेस के तमाम पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक ली. और यात्रा की तैयारियों को लेकर आवश्यक निर्देश दिए.

बैठक के दौरान मंत्री रमेश मीणा ने विधायक दानिश अबरार से कहा कि जैसे ही यात्रा सवाई माधोपुर जिले में प्रवेश करेगी ,वैसे ही यात्रा के साथ करीब दो हजार से भी अधिक लोग चलेंगे , दोनों ही मंत्रियों ने विधायक दानिश अबरार सहित कांग्रेस पदाधिकारियों से यात्रा में लोगों की भीड़ जुटाने को लेकर आवश्यक निर्देश.

fallback

Bharat Jodo Yatra sawai Madhopurfallback

उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ जो लोग चलेंगे उन्हें पास जारी किए जाएंगे. बैठक के दौरान यात्रा के ठहराव, स्वागत ,लंच - डिनर ,रात्रि विश्राम सहित अन्य सभी व्यवस्थाओं को लेकर बारीकी से चर्चा की गई. और कांग्रेस पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए. जिला प्रभारी मंत्री भजन लाल जाटव ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा देश में फैल रही नफरत ,महंगाई ,बेरोजगारी आदि के खिलाफ है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के साथ हजारों की संख्या में लोग उमड़ रहे हैं. राजस्थान में भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पूर्ण रूप से सफल रहेगी.

Reporter: Arvind Singh

ये भी पढ़े..

राहुल गांधी के पहुंचने से पहले धारीवाल के गढ़ कोटा में पायलट के पोस्टर लगाने पर बैन!

राजस्थान कांग्रेस के नए प्रभारी के सामने ये 5 चुनौतियां, गहलोत-पायलट की सुलह से शुरुआत

Trending news