गाजे-बाजे के साथ कर्नल बैंसला का अस्थि कलश पहुंचा मलारना डूंगर, उनकी प्रतिमा का भी हुआ अनावरण
Advertisement

गाजे-बाजे के साथ कर्नल बैंसला का अस्थि कलश पहुंचा मलारना डूंगर, उनकी प्रतिमा का भी हुआ अनावरण

सवाई माधोपुर के मलारना स्टेशन पर आज गुर्जर आरक्षण आंदोलन के मुखिया स्वर्गीय कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि कलश यात्रा गाजे-बाजे के साथ पहुंची. 

गाजे-बाजे के साथ कर्नल बैंसला का अस्थि कलश पहुंचा मलारना डूंगर, उनकी प्रतिमा का भी हुआ अनावरण

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर के मलारना स्टेशन पर आज गुर्जर आरक्षण आंदोलन के मुखिया स्वर्गीय कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि कलश यात्रा गाजे-बाजे के साथ पहुंची. जहां बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोगों का अपार जनसैलाब अस्थि कलश यात्रा के स्वागत में मलारना स्टेशन पहुंचा.

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक दानिश अबरार के की ओर से गुर्जर नेता स्वर्गीय कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की प्रतिमा का मलारना स्टेशन कस्बे के मुख्य चौराहे पर अनावरण कार्यक्रम आयोजित किया गया. लेकिन किसी वजह से विधायक दानिश अबरार कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हुए.

प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में पूर्व विधायक यासमीन अबरार, जिला प्रमुख सुदामा, मीणा मलारना डूंगर पंचायत समिति प्रधान देवपाल मीना, समाजसेवी डिग्गी प्रसाद मीणा के द्वारा संयुक्त रूप गुर्जर समाज अध्यक्ष विजय बैंसला की अगुवाई में कर्नल बैंसला की प्रतिमा का अनावरण किया गया.

अनावरण कार्यक्रम के दौरान गुर्जर समाज के लोगों को संबोधित करते हुए विजय बैंसला ने कहा कि समाज ने जिस तरह उनके सिर पर पगड़ी बांध कर जिम्मेदारी सौंपी है. उस पगड़ी कि वह कर्नल बैंसला के नक्शे कदम पर चल कर लाज रखेंगे. इससे पहले गंगापुर से रवाना हुई अस्थि कलश यात्रा का मलारना डूंगर की सीमा में प्रवेश करने के बाद जगह-जगह स्वागत किया गया. अस्थि कलश यात्रा आज देर रात सवाई माधोपुर पहुंचेगी जहां अस्थि कलश यात्रा का रात्रि पड़ाव होगा.

Reporter- Arvind Singh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Flood In Rajasthan : राजस्थान में कई जिलों में बाढ़ के हालात, उफान पर नदियां, लबालब बांध

यह भी पढ़ेंः बीसलपुर परियोजना शटडाउन, आज शाम तक इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

Trending news