त्योहार और चुनावों के मध्यनजर सीएलजी की बैठक आयोजित, निडर होकर मतदान का किया आह्वान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1955299

त्योहार और चुनावों के मध्यनजर सीएलजी की बैठक आयोजित, निडर होकर मतदान का किया आह्वान

सवाई माधोपुर न्यूज: थानाधिकारी हरलाल मीणा ने कहा कि त्योहारों के मध्यनजर आपसी भाईचारा बनाए रखें सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की गलत पोस्ट अपलोड नहीं करें.

त्योहार और चुनावों के मध्यनजर सीएलजी की बैठक आयोजित, निडर होकर मतदान का किया आह्वान

सवाई माधोपुर न्यूज: मलारना डूंगर उपखंड के खिरनी पुलिस चौकी में दीपावली का त्योहार एवं आगामी विधानसभा चुनावों के मध्यनजर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक आयोजित हुई. बैठक में पुलिस उपाधीक्षक मीना मीणा थाना अधिकारी हरलाल मीणा,चौकी प्रभारी मुरारीलाल‌ और सीआरपीएफ कंपनी के कमांडर रामगोपाल मौजूद रहे.

बैठक के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत ने सीएलजी सदस्यों के साथ संवाद करते हुए कहा कि आगामी दीपावली का त्योहार सभी लोग नियम और कानून के दायरे रहकर आपसी भाईचारा और सौहार्द पूर्ण तरीके से मनाये. साथ ही उन्होंने उपस्थित सीएलजी सदस्यों से संवाद करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान निष्पक्ष, शांतिपूर्ण और प्रलोभन मुक्त मतदान करें. 

उन्होंने कहा कि सभी मतदान केंद्रों पर पुलिस का व्यापक इंतजाम होगा इसलिए निडर होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें. थानाधिकारी हरलाल मीणा ने कहा कि त्योहारों के मध्यनजर आपसी भाईचारा बनाए रखें सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की गलत पोस्ट अपलोड नहीं करें. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर है किसी भी व्यक्ति के द्वारा गलत अफवाह या गलत पोस्ट अपलोड की गई तो उसके विरुद्ध नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान बैठक में सीएलजी सदस्य सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news