बजरी माफियाओं की दबंगई, बौंली में कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1391089

बजरी माफियाओं की दबंगई, बौंली में कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हमला

बौंली में बजरी माफियाओं की ऐसी दबंगई देखने को मिली कि कार्रवाई के दौरान ही पुलिस पर हमला कर दिया.

बजरी माफियाओं की दबंगई, बौंली में कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हमला

Bamanwas: बौंली थाना क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन अपराध का पर्याय बनता जा रहा है. थाना क्षेत्र में एक बार फिर बजरी माफियाओं के हौसले बुलंद है. बौंली थाना अंतर्गत जस्टाना क्षेत्र में पुलिस टीम पर पथराव कर अवैध बजरी से भरे हुए वाहनों को ले जाने का मामला सामने आया है.

दर्ज प्रकरण के अनुसार एएसआई अंबालाल, कॉन्स्टेबल धर्मवीर, कॉन्स्टेबल देवेंद्र,कॉन्स्टेबल कैलाश मुखबिर सूचना पर अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई के लिए जस्टाना गांव से मोरेल नदी की ओर जाने वाले रास्ते पर पहुंचे.जहां लगभग आधा दर्जन ट्रैक्टर ट्रॉली बजरी परिवहन कर रहे थे. पुलिस जाब्ते ने अवैध बजरी से भरी हुई ट्रैक्टर ट्रालियों को रोकने का प्रयास किया. ट्रैक्टर चालक 6 ट्रैक्टर ट्रॉली को भगा कर ले गए. एक ट्रैक्टर ट्रोली थाना पुलिस ने कब्जे में ले लिया.

कच्चे रास्ते में ट्रॉली फंस जाने के कारण मौके पर जेसीबी बुलाई गई. इस दौरान कुछ युवक आए और कार्यवाही का विरोध करने लगे. इसके साथ ही महिलाओं ने नदी में से पत्थर उठाकर जेसीबी व पुलिस टीम पर पथराव किया. पुलिस जाब्ते ने इधर उधर छिपकर अपनी जान बचाई वहीं पथराव के दौरान ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर फरार हो गया.

घटना को लेकर बौंली थाना पुलिस ने धर्म सिंह,बाबू गुर्जर निवासी खिरनी, गोलू मीणा जस्टाना, कमल मीणा जस्टाना,खुशी गुर्जर निवासी खिरनी, सहित अन्य चालकों व महिलाओं के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटनाक्रम का वीडियो भी पुलिस टीम द्वारा बनाया गया है जिसके आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है.

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढ़ें..

देश के एकमात्र चौथ माता मंदिर में जलती है रहस्यमई अखंड ज्योत, दर्शन के लिए चढ़नी पड़ती है 700 सीढ़ियां

सियासी तकरार के बीच अशोक गहलोत सरकार ने शुरू की बजट की तैयारी, मांगे जा रहे सुझाव

Trending news