बैंक में लूट का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार, पिस्तौल की नोंक पर बैंक से 6 लाख 73 हजार रुपये लूटकर हुए थे फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441263

बैंक में लूट का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार, पिस्तौल की नोंक पर बैंक से 6 लाख 73 हजार रुपये लूटकर हुए थे फरार

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर विगत दिनों आलनपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में हुई बैंक डकैती की वारदात का सवाई माधोपुर पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है. बैंआलनपुर में तीन हथियारबंद बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. तीनों बदमाश पिस्तौल की नोंक पर बैंक से 6 लाख 73000 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे. 

बैंक में लूट का पर्दाफाश.

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर विगत दिनों आलनपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में हुई बैंक डकैती की वारदात का सवाई माधोपुर पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है. सवाई माधोपुर पुलिस अधीक्षक सुनील बिश्नोई ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 21 अक्टूबर को बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा आलनपुर में तीन हथियारबंद बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. तीनों बदमाश पिस्तौल की नोंक पर बैंक से 6 लाख 73000 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे. 

बैंक लूट की घटना को लेकर सवाई माधोपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हुमांशु शर्मा के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. पुलिस द्वारा शहर के सीसीटीवी कैमरा रिकॉर्डिंग, टोल नाके, चालन शुदा अपराधियों आदि का रिकॉर्ड चेक किया गया. तथा गहन छानबीन एवं जांच के पश्चात आखिरकार पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने जुगनू बावरी, दिलीप बावरी तथा श्याम बावरी को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी जिला मुख्यालय स्थित हम्मीर पुल कच्ची बस्ती के निवासी हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों को दौसा जिले के मंडावरी हाईवे पर किशनपुरा गांव से घेरा देकर पकड़ा है. इन आरोपियों की तलाश में पुलिस ने रींगस ,जयपुर, भरतपुर, टोंक, दिल्ली ,गाजियाबाद ,रूद्रपुर उत्तराखंड आदि में भी खाक छानी. इसके बाद पुलिस ने आखिरकार तीनों आरोपियों को धर दबोचा. 

ये भी पढ़ें- बाल अधिकार सप्ताह का शुभारंभ, CM बोले- बच्चों को महान संस्कृति और महापुरुषों की जीवनी पढ़ाएं

पुलिस के अनुसार बैंक लूट की घटना में शामिल घटना के वक्त रैकी करने वाले आरोपी अभी फरार हैं. जिनकी धरपकड़ के लिए भी लगातार पुलिस प्रयास कर रही है. इसके अलावा वारदात में प्रयुक्त हथियारों तथा पैसे की रिकवरी होना शेष बताया जा रहा है. पुलिस आरोपियों से गहन पूछताछ में जुटी हुई है.

Reporter- Arvind Singh

Trending news