Bamanwas: फरार आरोपियों के लिए पुलिस का विशेष अभियान, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353849

Bamanwas: फरार आरोपियों के लिए पुलिस का विशेष अभियान, तीन आरोपी गिरफ्तार

3 जून 2022 को निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे पर नाकेबंदी के दौरान दर्जन भर लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया था. इस दौरान पुलिस टीम ने अवैध बजरी परिवहन रोकने की कवायद की तो दर्जनभर लोगों ने पुलिस टीम से मारपीट की.

Bamanwas:  फरार आरोपियों के लिए पुलिस का विशेष अभियान, तीन आरोपी गिरफ्तार

Bamanwas : राजस्थान के सवाईमाधोपुर के बौंली में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत, बौंली थाना पुलिस लगातार कार्रवाई को अंजाम दे रही है. सीओ तेज कुमार पाठक के सुपरविजन और एसएचओ कुसुमलता मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए. पुलिस टीम पर जानलेवा हमला प्रकरण में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

एएसआई हरि शंकर ने बताया कि 3 जून 2022 को निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे पर नाकेबंदी के दौरान दर्जन भर लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया था. इस दौरान पुलिस टीम ने अवैध बजरी परिवहन रोकने की कवायद की तो दर्जनभर लोगों ने पुलिस टीम से मारपीट की.

Devli Uniara : रोज स्कूल लेट आते है गुरु जी, 986 स्टूडेंट की पढ़ाई भगवान भरोसे
घटना में हेड कॉन्स्टेबल पुरुषोत्तम समेत अन्य पुलिसकर्मियों को चोटें आई थी. वारदात को लेकर बौंली थाना पर प्रकरण दर्ज किया गया था. प्रकरण में फरार चल रहे आरोपियों की धरपकड़ को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने बौंली थाना क्षेत्र से आरोपी धारा सिंह पुत्र प्रभु गुर्जर, प्यार सिंह पुत्र जंसीलाल गुर्जर और हनुमान यादव पुत्र प्रभु दयाल निवासी बड़ागांव सरवर को गिरफ्तार किया है.

इस दौरान घटना में प्रयुक्त दो वाहनों को भी पुलिस टीम ने जब्त किया है. सर्कल इंस्पेक्टर कुसुम लता मीणा ने बताया कि फरार और वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान के तहत कार्रवाई जारी रहेगी. टीम में एसएचओ कुसुमलता मीणा, एएसआई हरिशंकर,कॉन्स्टेबल मोनूराम और कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह शामिल रहे.

रिपोर्टर- अरविंद सिंह

सवाईमाधोपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

कोटा के नयापुरा थाने में खुद पर पेट्रोल छिड़ककर खुदकुशी की कोशिश, गजेंद्र सिंह शेखावत ने पूछे गंभीर सवाल
 

Trending news