Bamanwas News: भाजपाइयों ने धरना प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन, अग्निवीर योजना लागू करने की उठाई मांग
Advertisement

Bamanwas News: भाजपाइयों ने धरना प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन, अग्निवीर योजना लागू करने की उठाई मांग

अग्निवीर योजना को लेकर क्षेत्र में लगातार विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है. एक ओर जहां कांग्रेस के पदाधिकारी अग्निवीर योजना को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

भाजपाइयों ने धरना प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

Bamanwas: अग्निवीर योजना को लेकर क्षेत्र में लगातार विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है. एक ओर जहां कांग्रेस के पदाधिकारी अग्निवीर योजना को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं आज भाजपा मंडल कार्यसमिति बौंली की बैठक के बाद भाजपा पदाधिकारियों ने अग्निवीर योजना के समर्थन में जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की है. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ भरत लाल मथुरिया के नेतृत्व में भाजपाइयों ने धरना प्रदर्शन कर एसडीएम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा और अग्निवीर योजना को लागू करने की मांग की है. 

प्रधान कृष्ण पोसवाल, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री और मंडल अध्यक्ष रामअवतार मीणा के नेतृत्व में आयोजित हुई मंडल कार्यसमिति की बैठक में संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा करने के बाद दर्जनों भाजपाई एसडीम कार्यालय पहुंचे और अग्निवीर योजना के समर्थन में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा है. भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ भरत लाल मथुरिया ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि अग्निवीर योजना युवाओं के भविष्य के लिए एक सकारात्मक पक्ष है जबकि कांग्रेस पार्टी इसका विरोध प्रतिरोध कर रही है, जो गलत है. 

वहीं मंडल अध्यक्ष रामअवतार मीणा ने भी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के उच्च स्तरीय पदाधिकारी अकारण ही अग्निवीर योजना का विरोध कर रहे हैं जो सरासर गलत है. मीना ने कहा कि अग्नीवीर योजना युवाओं के भविष्य को सकारात्मक दिशा देगी. प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता ओमप्रकाश डंगोरिया, अंसार खलीफा, संतोष मथूरिया, गोविंद भदौरियासहित कई बूथ अध्यक्ष, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.

Reporter: Arvind Singh

यह भी पढ़ें - 

बामनवास में अवैध बजरी परिवहन पर चला पुलिस का डंडा, 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news