Bamanwas: सरकारी स्कूल के कार्यक्रम में जमकर थिरकी विधायक इंदिरा मीणा, छात्राओं के साथ किया डांस
Advertisement

Bamanwas: सरकारी स्कूल के कार्यक्रम में जमकर थिरकी विधायक इंदिरा मीणा, छात्राओं के साथ किया डांस

बामनवास विधायक इंदिरा मीणा बौंली दौरे पर रही.  विधायक इंदिरा मीणा ने राजकीय सरकारी स्कूल में आयोजित हुए अनंत चतुर्दशी रक्षाबंधन कार्यक्रम में शामिल होते हुए विधायक इंदिरा मीणा का डांसिंग क्रेज देखने को मिला. छात्राओं की मांग पर मीणा ने उनके साथ जमकर थिरकी. 

 Bamanwas: सरकारी स्कूल के कार्यक्रम में जमकर थिरकी विधायक इंदिरा मीणा, छात्राओं के साथ किया डांस

Bamanwas: बामनवास विधायक इंदिरा मीणा बौंली दौरे पर रही.  विधायक इंदिरा मीणा ने राजकीय सरकारी स्कूल में आयोजित हुए अनंत चतुर्दशी रक्षाबंधन कार्यक्रम में शामिल होते हुए विधायक इंदिरा मीणा का डांसिंग क्रेज देखने को मिला. दरअसल समारोह के दौरान आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रही छात्राओं ने विधायक इंदिरा मीणा से डांस करने की मांग की. जिस पर विधायक इंदिरा मीणा छात्राओं के साथ मंच पर आकर देशभक्ति गानों पर छात्राओं के साथ जमकर डांस किया. समाजिक कार्यक्रम में शामिल होते हुए विधयाक मीणा का डांस करना चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि विधायक मीणा ने अपनी सादगी का परिचय देते हुए सौम्यता के साथ छात्राओं के साथ डांस किया. 

यह भी पढ़ेंः जैसलमेर: लंपी स्किन से हजारों गायों की मौत, विभाग के पास इलाज नहीं, रो रहे पशुपालक

विधयाक की सादगी की तारीफ करते हुए स्थानीय विद्यालय प्रशासन एवं छात्र छात्राओं ने उनकी काफी प्रशंसा की.  इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि रक्षाबंधन पर बेड रेस्ट होने के चलते वह  स्कूल में नहीं आ पाई थी. वहीं अनंत चतुर्दशी पर भी रक्षाबंधन का महत्व माना जाता है. इसी के चलते विधायक ने आज बालिका विद्यालय में पहुंचकर कार्यक्रम में शिरकत की. विद्यालय स्टाफ के जरिए समस्याओं से अवगत करवाए जाने के बाद विधायक ने स्कूल परिसर में चार हॉल बनवाने की घोषणा की.

 विधायक ने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में बामनवास विधानसभा क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य हुए हैं. जिसमें जनरल कॉलेज,आचार्य कॉलेज क्रमोन्नत,आईटीआई कॉलेज,कन्या महाविद्यालय मित्रपुरा सहित कई  अन्य घोषणाएं धरातल पर लागू हो चुकी हैं.  इसके अलवा विधायक ने छात्र छात्राओं को आश्वस्त किया कि शिक्षा के क्षेत्र में उनके शेष कार्यकाल में उल्लेखनीय कार्य किए जाएंगे.

कार्यक्रम में स्कूल प्रशासन के जरिए विधायक इंदिरा मीणा का भव्य स्वागत भी किया गया.  साथ ही स्कूल स्टाफ के भामाशाह को भी विधायक ने सम्मानित किया. कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बत्ती लाल गुर्जर,कांग्रेस नेता अफजल खान, शंकरलाल,रामअवतार मंगल, देवा गुर्जर सहित अन्य लोग मौजूद रहें थे. 

Reporter: Sawai Madohpur

सवाई माधोपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news