Sawaimadhopur: सवाई माधोपुर में गांधी जयंती पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा का हुआ आयोजन
Advertisement

Sawaimadhopur: सवाई माधोपुर में गांधी जयंती पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा का हुआ आयोजन

सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर उपखंड मुख्यालय पर राजकीय विद्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित .

गांधी जयंती पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन

Sawaimadhopur: सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर उपखंड मुख्यालय पर राजकीय विद्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए. उपखंड स्तरीय कार्यक्रम में तहसीलदार किशन मुरारी मीणा, विकास अधिकारी काशीराम जाट, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी विजय कुमार वर्मा के द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इस दौरान सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. जिसमें एक साथ तीन प्रार्थनाओं का विद्यार्थियों तथा उपस्थित कार्मिकों के द्वारा सामूहिक गायन किया गया.

समारोह के दौरान तहसीलदार किशन मुरारी मीणा ने गांधीजी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर दोनों महापुरुषों की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए राजस्थान सरकार की फ्लैगशिप योजना मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के संबंध में अवगत कराया. कार्यक्रम के दौरान मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी विजय कुमार वर्मा ने गांधीजी एवं लाल बहादुर शास्त्री के देश हित में किए गए विभिन्न कार्य की विस्तार पूर्वक जानकारी दी. गांधी जयंती के अवसर पर उपखंड स्तरीय कार्यक्रम में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस दौरान तीन विजेताओं को अतिथियों के द्वारा इनाम देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में स्थानीय ग्राम पंचायत के सरपंच सहित सभी सरकारी कार्यालयों के कार्मिक उपस्थित रहें.

Reporter - Arvind Singh

Sikar: सीकर में महात्मा गांधी और शास्त्री जयंती पर प्रार्थना सभा का आयोजन

Jaipur : मौजूदा भर्तियों में नई अधिसूचना के तहत आयु सीमा में छूट दिलवाने से हाईकोर्ट का इनकार

Barmer : व्यापारी से लूट की कोशिश, भीड़ ने कर दी धुनाई, आरोपी बोले- हम तो आइसक्रीम खा रहे थे

Big Disclosure: कांग्रेस के विधायकों को होटल के बाहर आनें पर 40 करोड़ का ऑफर था, कुछ MLA तो अमित शाह के साथ मिठाई खा रहे थे -CM

Trending news