Bamanwas Student Election Result: बामनवास कॉलेजों में दो सीट पर ABVP का कब्जा, वहीं, दो पर निर्दलीय ने मारी बाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322035

Bamanwas Student Election Result: बामनवास कॉलेजों में दो सीट पर ABVP का कब्जा, वहीं, दो पर निर्दलीय ने मारी बाजी

बामनवास विधानसभा क्षेत्र के चारों महाविद्यालयों के परीक्षा परिणामों में अध्यक्ष पद पर 2 सीटें एबीवीपी के खाते में गई. वहीं, 2 महाविद्यालयों में निर्दलीय प्रत्याशी अध्यक्ष बने. 

Bamanwas Student Election Result: बामनवास कॉलेजों में दो सीट पर ABVP का कब्जा, वहीं, दो पर निर्दलीय ने मारी बाजी

बौंलीः बामनवास विधानसभा क्षेत्र के चारों महाविद्यालयों के परीक्षा परिणामों में अध्यक्ष पद पर 2 सीटें एबीवीपी के खाते में गई. वहीं, 2 महाविद्यालयों में निर्दलीय प्रत्याशी अध्यक्ष बने. राजकीय संस्कृत महाविद्यालय बौंली में एबीवीपी के महेंद्र गुर्जर ने निर्दलीय प्रसन्न बाई को 75 मतों से मात दी. वहीं, उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के रोनक ने पंकज शर्मा को 88 मतों से शिकस्त दी. संयुक्त सचिव पद पर दीपक वर्मा निर्विरोध निर्वाचित हुए तो महासचिव पद पर कोई आवेदन नहीं मिला. निर्वाचन अधिकारी शंभू मीणा ने विजय प्रत्याशियों को शपथ दिलाई.

टैगोर पीजी कॉलेज बौंली में निर्दलीय जितेंद्र वर्मा एनएसयूआई के विकास मीणा को 42 मतों से हराकर अध्यक्ष बने. वहीं, महासचिव पद पर एनएसयूआई के ब्रह्मसिंह गुर्जर ने निर्दलीय जावेद खान को 12 मतों से मात दी. महासचिव पद पर मोनू निर्विरोध निर्वाचित हुए. वहीं, संयुक्त सचिव पद पर कोई आवेदन नहीं मिला. निर्वाचन अधिकारी रामवतार मीना ने विजयी प्रत्याशियों को शपथ दिलाई.

 खुशबू मीना को 5 मतों से हराकर विजयी बनी

राजकीय महाविद्यालय बामनवास में एबीवीपी के धीरज मीणा ने एनएसयूआई के आकाश मीणा को 3 मतों के नजदीकी अंतर से शिकस्त दी.वहीं, उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की ज्योति मीना एबीवीपी की असलेखा को हराकर 17 मतों से चुनाव जीती. महासचिव पद पर एनएसयूआई की पूजा मीणा ने एबीवीपी के सुमित दास को एक वोट के मामूली अंतर से पराजित किया. वहीं, संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी की सिमरन बेरवा एनएसयूआई की खुशबू मीना को 5 मतों से हराकर विजयी बनी. 

 100 मतों से करारी शिकस्त

एसडीएम जोगेंद्र, तहसीलदार बृजेश मीणा के नेतृत्व में एसएचओ बृजेश कुमार ने सुरक्षा की कमान संभाली. राजकीय महाविद्यालय बौंली में अध्यक्ष पद पर निर्दलीय दिलखुश मीणा ने मक्खन लाल मीणा को 100 मतों से करारी शिकस्त दी. महासचिव पद पर निर्दलीय अनिता गुर्जर सीता मीणा को 84 मतों से हराकर विजयी बनी.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Union Election Result Live: किसके सिर सजेगा कैंपस किंग का ताज, आज होगा फैसला

उपाध्यक्ष पद पर धर्मपाल रेगर व संयुक्त सचिव पद पर कालूराम प्रजापत निर्विरोध निर्वाचित हुए. प्रिंसिपल डॉक्टर प्रकाश मीणा के नेतृत्व में विजय प्रत्याशियों को शपथ दिलाई गई. बौंली में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसडीएम बद्रीनारायण मीणा, तहसीलदार राजेश मीणा व एसएचओ कुसुम लता मीणा ने शांति व्यवस्था की कमाल संभाली.

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं... Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

Trending news