राजसमंद में कार की टक्कर से हुई युवक की मौत, चालक मौके से हुआ फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227967

राजसमंद में कार की टक्कर से हुई युवक की मौत, चालक मौके से हुआ फरार

राजसमंद के देवगढ़ इलाके में रात को कामला निवासी मनोहर सिंह अपनी खेती बाड़ी पर बुवाई का काम पूरा करके पैदल ही वापस घर लौट रहा था और उसका भाई महेंद्र सिंह पिता नाथू सिंह भी कुछ दूरी पर चल रहा था.

कार की टक्कर से हुई युवक की मौत

Bhim: राजस्थान के राजसमंद के देवगढ़ इलाके में रात को कामला निवासी मनोहर सिंह अपनी खेती बाड़ी पर बुवाई का काम पूरा करके पैदल ही वापस घर लौट रहा था और उसका भाई महेंद्र सिंह पिता नाथू सिंह भी कुछ दूरी पर चल रहा था. उस दौरान पीछे से एक लाल रंग की स्विफ्ट कार जिसका नंबर जीजे 15 सीडी 4184 था, कार चालक लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाता हुआ आया और मनोज को पीछे से जोरदार टक्कर मारी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

मृतक मनोहर सिंह के भाई महेंद्र सिंह की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़कर बाहर आए और उक्त घटनाक्रम को देखा तो 108 एम्बुलेंस को बुलवाया गया. रोहतक मनोहर सिंह को देवगढ़ चिकित्सालय ले जाकर डॉक्टर से जानकारी ली गई तो ड्राइवर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को देवगढ़ मोर्चरी में रखवाया गया है. मंगलवार सुबह बड़ी संख्या में ग्रामीणों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया है. 

पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के दौरान देवगढ़ पुलिस द्वारा मृतक के भाई महेंद्र सिंह द्वारा दर्ज रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लाल कार के चालक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर अनुसंधान में जुट गए. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के दौरान रोशन सिंह, भंवर सिंह, नारायण सिंह, पूनम सिंह केसर सिंह अधिवक्ता राजेंद्र नाथ योगी, प्रताप सिंह, हरदेव कुमार, दूध सिंह, मोहन सिंह, किशन सिंह, नाथू सिंह अजनाल सिंह, हरदेव सिंह और कई ग्रामीण उपस्थित थे.

Reporter: Devendra Sharma

यह भी पढ़ें - 

पर्यावरण संरक्षण की महिलाओं की अनूठी पहल: पहाड़ों और जंगलों में सीड्स बॉल और गुलेल से करती हैं बीजारोपण

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news