कार्यकर्ता का सम्मान नहीं घटने देंगे, विधानसभा चुनावों की करें तैयारी- गोविंद सिंह डोटासरा
Advertisement

कार्यकर्ता का सम्मान नहीं घटने देंगे, विधानसभा चुनावों की करें तैयारी- गोविंद सिंह डोटासरा

Bhim News, Rajsamand : राजस्थान के राजसमंद के भीम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए निर्देश दिये साथ ही कहा कि किसी कार्यकर्ता का सम्मान कम नहीं होगा. 

कार्यकर्ता का सम्मान नहीं घटने देंगे, विधानसभा चुनावों की करें तैयारी- गोविंद सिंह डोटासरा

Bhim News, Rajsamand : राजस्थान के राजसमंद के भीम-देवगढ़ विधानसभा में कामलीघाट रोड पर नवीन कांग्रेस कार्यालय का भव्य उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ. इस कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने किया. इस दौरान भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत भी मौजूद रहें.

इससे पहले डोटासरा के स्वागत में कामलीघाट रोड पर एक विशाल बाइक रैली भी निकाली गई,  तो वहीं कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का माला-साफा व तलवार भेंट कर स्वागत किया गया.

विधायक सुदर्शन सिंह रावत के नेतृत्व में आयोजित हुए समारोह में भारी तादाद में महिलाएं और पुरुष सहित राजसमंद जिले के तमाम कांग्रेसी नेताओं ने शिरकत की. आपको बता दें कि कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन के दौरान राजसमंद कांग्रेस प्रभारी और मंत्री उदयलाल आंजना और पूर्व मंत्री लक्ष्मण सिंह रावत सहित तमाम गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन के दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत के साथ साथ यहां की जनता की जमकर तारीफ की, तो वहीं मीडिया से वार्ता के दौरान पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि आम जनता से जुड़ने के लिए हम 26 जनवरी से हाथ जोड़ो अभियान के तहत घर-घर जाएंगे राज्य सरकार की सफलताओं एवं विभिन्न योजनाओं को पंपलेट के माध्यम से घर-घर पहुंचाएंगे.

डोटासरा ने कहा कि सत्ता और संगठन के संबंध के चलते एवं यहां का माहौल देखते हुए जनता हमें पूर्ण आशीर्वाद देगी और 2023 में पुनः कांग्रेस की सरकार बनेगी. मैं कह सकता हूं कि इन 4 सालों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता केवल पोस्टर फाड़ने में व्यस्त रहे, जबकि हमारी सरकार ने इन 4 वर्षों में सड़कों का जाल बिछाया और हर वर्ग की मदद की है.

भीम क्षेत्र में विधायक सुदर्शन सिंह ने मेहनत की है जिसका लाभ उन्हें मिलेगा, तो वहीं मीडिया से वार्ता के दौरान डोटासरा ने स्पष्ट किया कि प्रशासन में बैठे हुए अधिकारियों को कांग्रेस के कार्यकर्ता ही नहीं भाजपा व आमजन की जायज बात सुननी पड़ेगी.

डोटासरा ने अपनी बात को दो बार दोहराते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी बात सुनने को तैयार नहीं है तो वो अधिकारी वहां पर नहीं रहेगा.पुलिस और प्रशासन अच्छे काम करने के लिए होता है वो अपना पराया देखने के लिए नहीं होता है.

डोटासरा ने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता का मान—सम्मान कांग्रेस नहीं घटने देगी यह हमारी जिम्मेदारी बनती है, समारोह में सहकारिता मंत्री एवं प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना, पूर्व मंत्री डॉ. लक्ष्मण सिंह रावत, जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरि सिंह राठौड़, ब्लॉक अध्यक्ष भीम अमर सिंह रावत, ब्लॉक अध्यक्ष देवगढ़ नेनाराम गुर्जर, नेता प्रतिपक्ष नारायण सिंह सोलंकी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश चंद्र नाराणिया, सरपंच संघ अध्यक्ष एडवोकेट विश्वंभर कृष्ण सिंह एवं आसुराम मेवाड़ा देवगढ़, छात्र संघ अध्यक्ष बालूराम सालवी, अभिषेक सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष भीम महिला पायल मजूमदार सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे.

Trending news