राजसमंद लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, चारभुजा में महिला के गहने लूटने की वारदात को दिया था अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353454

राजसमंद लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, चारभुजा में महिला के गहने लूटने की वारदात को दिया था अंजाम

Rajsamand Robberyचारभुजा थाना पुलिस को लूट की वारदात का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है. बता दें कि लगभग 1 माह पूर्व खेत पर जा रही एक महिला से इन दोनों आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

लूट की वारदात का खुलासा.

Rajsamand Robberyचारभुजा थाना पुलिस को लूट की वारदात का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है. बता दें कि लगभग 1 माह पूर्व खेत पर जा रही एक महिला से इन दोनों आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था और लूट के दौरान महिला गंभीर रूप से घायल हुई थी. उस दौरान महिला को हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया था. थाने में रिपोर्ट दर्ज होते ही चारभुजा थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था और इस टीम को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों का नाम कालूराम उर्फ राज डाकोत और प्रकाश उर्फ रामलाल है.

5 अगस्त की वारदात
5 अगस्त को चारभुजा थाना अंतर्गत कमला गुर्जर पत्नी मोहन लाल गुर्जर निवासी अमरतिया गांव से अपने खेत पर गाय लेकर जा रही थी. सुनसान स्थान पर दो लोग पीछे से मोटरसाइकिल लेकर आए तथा एक व्यक्ति ने कमला के हाथ पकड़ लिए तथा दूसरे व्यक्ति ने चाकू निकालकर कमला के गले में पहने हुए सोने के 6 मांदलिये और कान से सोने की एक टूटी खींचकर निकाल दी. नाक की सोने की नथ को भी खींच कर निकाल दिया, इससे कमला घायल हो गई.

ये भी पढ़ें- अजमेर स्टेशन पर घूम रहा जेबतराशी गैंग, इस तरह बनाते थे निशाना, गिरोह में शामिल बच्चे भी गिरफ्तार

दोनों आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी
फिलहाल इन दोनों आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है. आपको बता दें कि यह पूरी कार्रवाई कुंभलगढ़ डिप्टी नरेश कुमार शर्मा के सुपरविजन में चारभुजा थाना अधिकारी भवानी शंकर के नेतृत्व में उनकी टीम ने अंजाम दिया है तो वहीं इस कार्रवाई को लेकर राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया पकड़े गए दोनो बदमाश आदतन अपराधी है. भीलवाड़ा के गंगापुर रायपुर, राश्मी आदि क्षेत्र में चोरी नकबजनी लूट तथा वाहन चोरी की कुल 22 वारदात कर चुके है. ये दिन में सुनसान इलाकों में रेकी के पश्चात लूट और वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं.

Trending news