Rajsamand: नाड़ी में नहाने गए भाई-बहन डूबे! राजसमंद में तीन बच्चों की हो चुकी है मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1746048

Rajsamand: नाड़ी में नहाने गए भाई-बहन डूबे! राजसमंद में तीन बच्चों की हो चुकी है मौत

Rajsamand: राजसमंद जिले में सोमवार को दो अलग-अलग थाना इलाकों में पानी में डूबने से कुल तीन बच्चों की मौत हो गई. बता दें कि केलवाड़ा थाना इलाके में भाई बहन नाड़ी में नहाने गए थे. इस दौरान इन दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई. तो वहीं, आमेट थाना इलाके में एक बड़े गड्ढे में पानी ज्यादा होने के कारण डूबने से बच्चे की मौत हो गई.

 

Rajsamand: नाड़ी में नहाने गए भाई-बहन डूबे! राजसमंद में तीन बच्चों की हो चुकी है मौत

Rajsamand: बता दें कि राजसमंद के कुंभलगढ़ इलाके में स्थित केलवाड़ा थाना इलाके के काकरवा ग्राम पंचायत स्थित इंदिरा कॉलोनी निवासी दो भाई बहन की डूबने से मौत हो गई. दोनों ही घर से दूर एक नाड़ी बांदा फलक में नहाने के लिए उतरे थे और पानी ज्यादा होने के कारण अंदर ही फंसे रहे. 

ऐसे में इसकी भनक गांव के लोगों को पड़ी तो मौके पर पहुंचकर उनके साथ आए अन्य बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. लेकिन इन दोनों भाई बहन को जिंदा बाहर नहीं निकाल पाए. तो वहीं, इस घटना की सूचना केलवाड़ा थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही केलवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केलवाड़ा पर लाए जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतकों के पिता सोहनलाल भील ने बताया कि उसके दोनों बच्चे रतनलाल भील और सीता घर से गांव में जाकर गेहूं पिसवा कर लाए थे उसके बाद जब उन्होंने बकरियों के लिए पत्ता लाने के लिए बोला लेकिन उसने तूफ़ान के डर से मना कर दिया. बताया कि दोनों बिना बताए पता नहीं कब घर से निकल गए और नहाने चले गए. कुछ देर बाद एक बच्चे ने आकर बताया कि उनके दोनों लड़के और लड़की नाड़ी में डूब गए हैं. 

यह सुनते ही वह बांदा फलक नाड़ी पहुंचा तब तक दोनों की जान जा चुकी थी. तो वहीं, दूसरा हादसा आमेट उपखंड के भाकरोदा गांव का है. जहां पर 15 वर्षीय बालक की पानी के गड्ढे में डूबने से मौत हो गई.

इस घटना को लेकर आमेट एसआई खेमराज का कहना है कि फोन पर सूचना मिलने पर जाप्ता हॉस्पिटल पहुंचा था जहां पर चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया था. ऐसे में परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि बालक को पानी में भरे गड्ढे में से निकालकर हॉस्पिटल लेकर आए थे. पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Adi Purush: राजस्थान में फिल्म आदि पुरुष को बैन करने की मांग, DGP से मिला सर्व ब्राह्मण महासभा का दल

 

Trending news