Rajsamand News: शहर में चोरों का आतंक, मंदिरों को बना रहे निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2411507

Rajsamand News: शहर में चोरों का आतंक, मंदिरों को बना रहे निशाना

Rajsamand News: राजसमंद जिले में इन दिनों चोर गैंग सक्रिय होने से शहर गांव ढ़ाणियों में चोरी की वारदातें बढ गई हैं. बीती रात राजनगर थाना क्षेत्र के कड़ेचों का गुड़ा में एक मंदिर में चोरी हो गई.

Rajsamand News: शहर में चोरों का आतंक,  मंदिरों को बना रहे निशाना

Rajsamand News: राजसमंद जिले में इन दिनों चोर गैंग सक्रिय होने से शहर गांव ढ़ाणियों में चोरी की वारदातें बढ गई है. बीती रात राजनगर थाना क्षेत्र के कड़ेचों का गुड़ा में एक मंदिर में चोरी हो गई. वहीं शहर के 50 फीट रोड पर एक इलेक्ट्रीक दुकान से लाखों रुपए की चोरी हो गई.

तीन नकाबपोश बदमाशों ने की चोरी

जानकारी के मुताबिक कड़ेचों का गुड़ा गांव में रात तीन नकाबपोश बदमाशों ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. गांव के शंकरसिंह ने बताया कि तीन बदमाशों ने मंदिर से तीन चांदी के चतर, चार हजार रुपए नकदी, एक तोला चांदी की कंठी और तीन तलवारें चुरा ली.

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों को देख ग्रामीणों ने मंदिर से जाने वाले तीनों रास्तों को बंद कर दिया. लेकिन ग्रामीणों की जाग होने का पता बदमाशा को लगने पर वे मौके से फरार हो गए. इसी प्रकार कांकरोली शहर के 50 फीट रोड पर तिरूपति एंटरप्राइजेज की दुकान से लाखों रुपए का इलेक्ट्रीक सामान चोरी कर लिया.

दुकानदार के उड़े होश

सुबह दुकान मालिक दुकान पर पहुंचा तो दुकान में सामान बिखरा देख उसके होश उड़ गए. चोरी की वारदात का पता चलने पर कांकरोली थाने में सूचना दी. इस पर कांकरोली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ कर साक्ष्य जुटाए.

 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news