राजसमंद: शिक्षक सम्मान कार्यक्रम आयोजित, शिक्षक बच्चों के भविष्य निर्माता हैं- जोशी
Advertisement

राजसमंद: शिक्षक सम्मान कार्यक्रम आयोजित, शिक्षक बच्चों के भविष्य निर्माता हैं- जोशी

डॉ. सीपी जोशी ने कहा कि शिक्षक बच्चों के भविष्य निर्माता हैं.

राजसमंद: शिक्षक सम्मान कार्यक्रम आयोजित, शिक्षक बच्चों के भविष्य निर्माता हैं- जोशी

Nathdwara: अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने खमनोर के मोलेला में खेडी माता मंदिर में आयोजित प्रधानाध्यापक के वाकपीठ कार्यक्रम के समापन समारोह में शिरकत कर वहां मौजूद जनसमूह को संबोधित किया.

शिक्षक बच्चों के भविष्य निर्माता
कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि शिक्षक बच्चों के भविष्य निर्माता हैं. वे उन्हें अच्छी शिक्षा देकर जीवन में आगे बढ़ा सकते हैं और वे समाज में अपनी भूमिका निभा कर देश प्रदेश का भविष्य उज्जवल करने में अपना सहयोग दे सकते हैं. उन्होंने इस अवसर पर शिक्षकों की भूमिका और बच्चों के भविष्य निर्माण समाज की शिक्षक से अपेक्षा के साथ सरकारी और निजी स्कूलों में अंतर के बारे में विस्तार से प्रकाश डाला. 

यह भी पढ़ें: राजसमंद: सोशल मीडिया पर की गई बंद की अपील, युवाओं ने निकाली बाइक रैली

ये लोग रहें मौजूद 

इसके साथ आधुनिक समय में शिक्षा में आये तौर तरीकों के बदलाव पर उन्होंने बात की. इस अवसर पर समारोह में खमनोर प्रधान, समाजसेवी देवकीनंदन गुर्जर ने भी संबोधित किया. शिक्षकों के  कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष, मनीष राठी, उपाध्यक्ष, श्यामलाल गुर्जर, उपप्रधान, खमनोर प्रधान, भेरूलाल वीरवाल, उप प्रधान वैभव राज, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी, भुवनेश्वर सिंह, राजसन्द डेयरी के लक्ष्मीनारायण गुर्जर, जिला शिक्षा अधिकारी, राजेन्द्र गागर, कृष्ण गोपाल, जिला परिषद सदस्य, पंचायत और सरपंच मोलेला, जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहें.

आपको बता दें कि हर्बलक्योर रिसर्च संस्थान और आरोग्य समिति राजकीय आयुर्वेद चिकित्सालय नाथद्वारा के सहयोग से राजकीय आयुर्वेद चिकित्सालय नाथद्वारा भवन परिसर में एनिमिया ( खून की कमी ) रोग और गंभीर बीमारियों से उत्पन्न दुर्बलता और कमजोरी सें संबंधित रोगों का निशुल्क आयुर्वेद चिकित्सा परामर्श शिविर का आयोजन किया जायेगा.

राजसमंद जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें:  सवा महीने तक स्त्रियों से दूर रहता है ये समुदाय, संबंध बनाना तो दूर हरी सब्जी तक को हाथ नहीं लगाते

 

Trending news