राजसमंद में 4 जगहों पर चोरी, भगवान विष्णु, गजानन की मूर्ति और 40 हजार ले गए बदमाश
Advertisement

राजसमंद में 4 जगहों पर चोरी, भगवान विष्णु, गजानन की मूर्ति और 40 हजार ले गए बदमाश

Rajsamand News: राजसमंद के चारभुजा थाना इलाके में अज्ञात चोरों द्वारा एक साथ चार मकानों से आभूषण और नकदी पर हाथ साफ करने की घटना सामने आई है. बता दें कि चोरी की इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों में आक्रोश है.

 

राजसमंद में 4 जगहों पर चोरी, भगवान विष्णु, गजानन की मूर्ति और 40 हजार ले गए बदमाश

Rajsamand: राजसमंद के चारभुजा थाना इलाके में अज्ञात चोरों द्वारा एक साथ चार मकानों से आभूषण और नकदी पर हाथ साफ करने की घटना सामने आई है. बता दें कि चोरी की इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों में आक्रोश है.

चोरी की घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो चारभुजा थाना पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया.मौका मुआयना के दौरान जांच कर रही पुलिस ने पीड़ित परिवार से चोरी हुए सामन के बारे में बात की तो वहींं इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगालने में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार चारभुजा थाना इलाके के जनावद गांव के चार मकानों के ताले तोड़कर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इन अज्ञात चोरों को दो मकानों से काफी कुछ सामान चुराया तो वहींं अन्य दो मकानों से इन्हें ज्यादा कुछ प्राप्त नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि चोरों ने एक मकान से सोने का हार, टीका, कंदोरा और पांच हजार रुपए पर हाथ साफ किया है.

वहीं, दूसरे मकान से तीन जोड़े टॉप्स, पेंडल, पायजेब की जोड़ी और घर के मंदिर में पूजा करने वाले भगवान विष्णु और गजानन की चांदी की छोटी मूर्ति के साथ करीब 40 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया गया है. चोरी की इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है और इन्होंने राजसमंद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना व पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के नाम एक पत्र ​लिखा है.

Trending news