किराना की दुकान में आग लगने से सामान जलकर राख,लोग बनाते रहे मोबाइल में वीडियो
Advertisement

किराना की दुकान में आग लगने से सामान जलकर राख,लोग बनाते रहे मोबाइल में वीडियो

राजसमंद न्यूज:  दुकान के अंदर दीपक जल रहा था जिससे आग लग गई. अंदर से धुआ उठने लगा तो आस पास मौजूद दुकानदारों ने मालिक को फोन किया.

किराना की दुकान में आग लगने से सामान जलकर राख,लोग बनाते रहे मोबाइल में वीडियो

राजसमंद न्यूज: नाथद्वारा में दीपावली की शाम को शहर की नई रोड पर किराना की दुकान में आग लगने से सामान जलकर राख हो गया. जानकारी के अनुसार नई रोड पर प्रताप किराना स्टोर का मालिक लक्ष्मी पूजन करने के बाद दुकान बंद कर घर चला गया था. 

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दुकान के अंदर दीपक जल रहा था जिससे आग लग गई. अंदर से धुआ उठने लगा तो आस पास मौजूद दुकानदारों ने मालिक को फोन किया और फायर बिग्रेड को सूचना देकर बुलाया. इस बीच पुलिस कर्मी भी पहुंच गये. आग फैलती देखकर लोगों ने ताला तोड़कर शटर ऊपर किया तो भीतर आग की लपटें उठ रही थी और सामान जल रहा था.

हालांकि आग पर काबू तो कर लिया गया मगर तब तक काफी सामान आग की भेंट चढ़ चुका था. इस दौरान मोके पर काफी भीड़ जमा हो गयी. भीड़ में कुछ लोग मदद करते दिखे तो अधिकांश लोग अपनी मानवीयता को खूंटी पर रखकर अपने मोबाइल में वीडियो बनाने में मशगूल दिखे.

दूसरी ओर प्रतापगढ़ के घंटाली थाना क्षेत्र के बानघाटी गांव में एक मकान में आग लगने से दंपति झुलस गए और उनके 10 साल के मासूम बेटे की मौत हो गई. हादसे में दुकान पर सामान लेने के लिए आई 8 साल की मासूम भी झुलस गई. सभी घायलों को प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. इसी मकान में राशन और टेंट की दुकान संचालित हो रही थी. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news