राजसमंद: विधानसभा स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता उद्घाटन, खेलकूद में भाग लेने उमड़े ग्रामीण युवा
Advertisement

राजसमंद: विधानसभा स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता उद्घाटन, खेलकूद में भाग लेने उमड़े ग्रामीण युवा

राजसमंद न्यूज: विधानसभा स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता उद्घाटन हुआ. खेलकूद में भाग लेने ग्रामीण युवा उमड़े. 48 ग्राम पंचायतों में 16 प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा.इससे प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिलेगा.

 

राजसमंद: विधानसभा स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता उद्घाटन, खेलकूद में भाग लेने उमड़े ग्रामीण युवा

Rajsamand: महेन्द्र कोठारी मोहन कन्हैया ट्रस्ट की ओर से राजसमंद विधानसभा स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन जूणदा गांव के राउमावि खेल मैदान में हुआ. जूणदा के साथ ही जीतावास और पनोतिया तीन पंचायतों के लिए आयोजित प्रतियोगिता में युवाओं की भीड़ उमड़ी.

उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता राजसमंद वॉलीबॉल संघ के अध्यक्ष और भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ ने की. समारोह में अतिथियों का स्वागत करते हुए मोहन कन्हैया ट्रस्ट राजसमंद के चेयरमैन व भाजपा नेता महेंद्र कोठारी ने प्रतियोगिता की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवाओं और प्रतिभाओं को आगे लाना ही उनका लक्ष्य है. 

क्षेत्र की 48 ग्राम पंचायतों में प्रत्येक तीन पंचायतों पर 16 प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है. इससे क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे आने का अवसर मिलेगा. उन्होंने कहा कि इसके बाद चयनित टीमों के नगर स्तर की टीमों के साथ सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे. उन्होंने कहा कि खेलकूद के साथ ही अन्य कई तरह की गतिविधियों का आयोजन करते हुए युवाओं को अवसर उपलब्ध करवाने के लिए वे संकल्पित हैं और इसके लिए किसी भी प्रकार से कमी नहीं आने दी जाएगी.

प्रतियोगिता में क्षेत्र की तीन पंचायतों की 4 टीमों ने भाग लिया. इसमें जुणदा गांव की टीम विजेता रही और जीतावास की टीम उपविजेता रही. विजेता टीम को अतिथियों द्वारा पुरस्कार वितरित करते हुए सम्मानित किया गया. प्रतियोगिता में विशिष्ट अतिथि मंडल अध्यक्ष जवाहर लाल जाट, अरूण बोहरा, ओबीसी मोर्चा मंडल महामंत्री कैलाशगिरी गोस्वामी, जीतावास सरपंच पूरण जाट, जूणदा सरपंच मीठूसिंह, पूर्व युवा मोर्चा मंडल महामंत्री चेतन शर्मा, गौतम सामर, गिरिराज लाहोटी, छीतर जाट, राजकुमार तिवारी एवं कमलेश चपलोत रहे.

ये भी पढ़ें- UP Board result 2023: हां दिल में छेद था हौसलों में नहीं, यूपी हाई स्कूल में लगी 9वीं रैंक तो सबने कहा वाह..

यह भी पढ़ें- जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

Trending news