Anant Ambani engaged: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ प्रभु श्रीनाथजी के दर पर पहुंचा अंबानी परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1506523

Anant Ambani engaged: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ प्रभु श्रीनाथजी के दर पर पहुंचा अंबानी परिवार

Rajsamand News: अनंत अंबानी की सगाई बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से हो गई है. जिसके लिए अंबानी का पूरा परिवार प्रभु श्रीनाथजी पहुंचा. जानकारी के अनुसार अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट रात को ही यहां पहुंच गए थे. 

Anant Ambani engaged: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ प्रभु श्रीनाथजी के दर पर पहुंचा अंबानी परिवार

Rajsamand: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से हो गई है. जिसके लिए अंबानी का पूरा परिवार प्रभु श्रीनाथजी पहुंचा और दर्शन किया. बताया जा रहा है कि अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट रात को ही यहां पहुंच गए थे.

अनंत और राधिका का रोका नाथद्वारा में होगा, इसकी जानकारी अंबानी परिवार के करीबी परिमल नाथवानी ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी. सुबह ग्वाल और राजभोग के दर्शन में अंबानी परिवार ने चंवरी मनोरथ करवाया.इस दौरान अनंत और राधिका ने चंवरी मनोरथ में शिरकत की. बता दें कि विवाह होने से पहले की रस्म चंवरी मनोरथ मानी जाती है.

यह भी पढ़ें- 'सॉरी पापा, मेरे लिए सब खत्म', लिख कर राजस्थान में पेपर लीक के बाद युवक ने खाया जहर

इस दौरान श्रीनाथ गौशाला में गायों को लपसी और जरूरतमंद लोगों के लिए अनंत भोजन महोत्सव की व्यवस्था की गई थी. इसके बाद मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी मां कोकिलाबेन के साथ पहुंचे. बताया जा रहा है कि पलना मनोरथ में भी अंबानी परिवार के सदस्य शिरकत करेंगे. लना मनोरथ विशेष तौर पर परिवार में बच्चों के जन्म के अवसर पर करवाया जाता है. बताया जाता है कि प्रभु श्रीनाथजी में अंबानी परिवार की है गहरी आस्था. अनंत और राधिका का रोका होने से परिवार में खुशी का माहौल. बता दें कि प्रभु श्रीनाथजी का धन्यवाद देने के लिए अंबानी परिवार पहुंचा है.

यह भी पढ़ें- खाप पंचायत से परेशान व्यक्ति ने खाया जहर, BJP नेता बना रहा था समझौते का दबाव

कौन हैं राधिका मर्चेंट
राधिका  मर्चेंट  एनकोर हेल्थकेयर के CEO  वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. वीरेन मर्चेंट गुजरात के कच्छ के रहने वाले हैं. वीरेन मर्चेंट की दो बेटियां है, राधिका और अंजलि. वहीं, राधिका मर्चेंट की मां शैला भी एक बिजनेसवुमन हैं और वो  भी एन्कोर प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर में शामिल हैं. राधिका की बहन अंजलि भी इसी कंपनी में बतौर डायरेक्टर काम करती हैं. 

गौरतलब है कि राधिका मर्चेंट ने अपनी ग्रेजुएशन न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पूरी की थी.  ग्रेजुएशन के बाद राधिका  इंडिया आ गईं. भारत वापसी  के बाद उन्होंने  रियल एस्टेट फर्म  इस्प्रवा में वाइस चेयरमैन के पोस्ट पर जॉइन किया. जो फाइन टेस्ट वाले लोगों के लिए हॉलीडे होम बनाती है.

Trending news