Rajsamand: पिकअप से 503 किलोग्राम डोडा चूरा किया बरामद,पिकअप चालक मौके से फरार
Advertisement

Rajsamand: पिकअप से 503 किलोग्राम डोडा चूरा किया बरामद,पिकअप चालक मौके से फरार

Rajsamand: पिकअप से 503 किलोग्राम डोडा चूरा पुलिस ने बरामद किया है. पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

 

Rajsamand: पिकअप से 503 किलोग्राम डोडा चूरा किया बरामद,पिकअप चालक मौके से फरार

Rajsamand: राजसमंद जिले में अवैध मादक पदार्थ की सप्लाई ना हो इसके लिए राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन में अभियान जारी है. इसी अभियान के तहत राजसमंद की आमेट थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दें कि यह कार्रवाई आमेट थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह देवल के नेतृत्व में उनकी टीम ने अंजाम दिया है.

नाकाबंदी के दौरान पुलिस टीम को एक पिकअप गाड़ी पर शक हुआ तो उसे रुकने का इशारा किया तो वह काफी दूर पर ही रुक गई. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. तो वहीं पुलिसकर्मियों ने इस पिकअप की तलाशी ली तो इसमें से लगभग 503 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा बरामद हुआ जो कि 27 प्लास्टिक के बोरों में भरा हुआ था. अब आमेट पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी पिकअप चालक की तलाश में जुट गई है.

कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन पर जिले में अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ व रोकथाम के चलते विशेष अभियान चल रहा है उसी के तहत यह कार्रवाई की गई है. नाकाबन्दी गंगापुर की तरफ से एक महिन्द्रा पीकअप आई जिसके चालक ने पुलिस नाकाबन्दी को देखकर कुछ दूरी से पीकअप को वापिस घुमाकर गंगापुर की तरफ जाने लगा. पीकअप चालक की इस हरकत को देखते हुए पीकअप का पीछा किया तो चालक कुछ दूरी पर ही पीकअप को सड़क पर साईड में खड़ी कर खेतों की तरफ भाग गया.

पुलिस ने चालक की खेतों में तलाश की पर अन्धेरा का फायदा उठाकर चालक वहा से भाग निकला. पीकअप में देखा तो डाले में कुल 27 प्लास्टिक के कट्टे किसी वस्तु से भरे हुए पायें गए. 27 कट्टों की तलाशी ली जाने पर सभी कट्टों में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा भरा हुआ मिला. सभी कट्टों का वजन करने पर कट्टों सहित 503 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा पाया गया. मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- Ajmer: शहीद मेजर नटवर सिंह शक्तावत गार्म के नाम से जाना जाएगा अपेक्स बैंक से ब्राविया रेजिडेंसी तक का रास्ता

 

Trending news