Rajsamand: 3 हजार का इनामी गिरफ्तार, पुलिस ने आर्म्स एक्ट के आरोपी से पिस्टल की जब्त
Advertisement

Rajsamand: 3 हजार का इनामी गिरफ्तार, पुलिस ने आर्म्स एक्ट के आरोपी से पिस्टल की जब्त

Rajsamand News: राजसमंद की रेलमगरा थाना पुलिस दो अलग अलग कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. बता दें कि रेलमगरा थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में और इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कार्रवाई को अंजाम दिया है.

 

Rajsamand: 3 हजार का इनामी गिरफ्तार, पुलिस ने आर्म्स एक्ट के आरोपी से पिस्टल की जब्त

Rajsamand: राजसमंद की रेलमगरा थाना पुलिस दो अलग अलग कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. बता दें कि रेलमगरा थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में और इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कार्रवाई को अंजाम दिया है. नाथद्वारा डिप्टी छगन पुरोहित के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया था.

रेलमगरा थानाधिकारी भरत योगी द्वारा इस टीम को लीड ​किया गया इसी के चलते पूर्व में की गई. आर्म्स एक्ट मामले में गिरफ्तार आरोपी से रतनलाल से पूछताछ की गई तो उसने एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस और होने की बात कही. इस पर आरोपी के घर पर टीम ने दबिश देते हुए अवैध ह​थियार बरामद किया लिया.तो वहीं दूसरी कार्रवाई में रेलमगरा थाना पुलिस ने 12 साल से फरार चल रहे 3 हजार रुपए के इनामी बदमाश राधेश्याम को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

आपको बता दें कि राजसमंद जिले में अपराधों पर नकेल कसने के लिए राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन पर बदमाशों को पकड़ने का धरपकड़ अभियान जारी है. इस संदर्भ में थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि 18 जुलाई 2010 को पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि आरोपी द्वारा घर में घुसकर एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसमें मादलिया, टोप्स सोने का टडडा, नाक मे पहनी नथ वगैरा जेवरात को चुरा लिया. 

​रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से इस बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी थी, तो वहीं इस बदमाश की मुखबिर से सूचना मिली और इसे धरदबोचा, तो वहीं तीन हजार रुपए के इनामी बदमाश राधेश्याम को भी पकड़ने में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस दोनों से और गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

Ajit Doval: NSA अजीत डोभाल को इस बात से लगता है डर, बोले- यार! क्या हो सकता था, देखें वीडियो

Trending news