राजसमंद सांसद दीया कुमारी का खमनोर के विभिन्न बूथों का दौरा, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245722

राजसमंद सांसद दीया कुमारी का खमनोर के विभिन्न बूथों का दौरा, कही ये बड़ी बात

सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई प्रधानमंत्री आवास योजना और उज्ज्वला योजनाओं से आदिवासी और जनजाति समाज के साथ ही सभी समाजों का उत्थान हुआ है.

 राजसमंद सांसद दीया कुमारी का खमनोर के विभिन्न बूथों का दौरा, कही ये बड़ी बात

Rajsamand: राजसमन्द सांसद दीया कुमारी ने नाथद्वारा विधानसभा के पंचायत समिति खमनोर के विभिन्न बूथों का दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. खमनोर की बूथ संख्या 129, छोटा भाणूजा बूथ की संख्या 68, बामनहेड़ा सहित विभिन्न बूथों का दौरा करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि बूथ सशक्तिकरण के कारण ही भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी और लोकतांत्रिक पार्टी बन पाई है.

सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई प्रधानमंत्री आवास योजना और उज्ज्वला योजनाओं से आदिवासी और जनजाति समाज के साथ ही सभी समाजों का उत्थान हुआ है. सांसद दीयाकुमारी ने बूथ मजबूती की ओर कदम बढ़ाते हुए बूथ की समस्याओं की जानकारी ली और आमजनता से विस्तृत चर्चा की.

उन्होंने कहा कि बूथ मजबूत होगा तो राष्ट्र मजबूत होगा. कार्यक्रम के दौरान सांसद ने सभी बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं का इकलाई ओढ़ाकर स्वागत किया. इस दौरान कूम्भलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड़, पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक, कर्णवीर सिंह राठौड़, भीम सिंह चौहान, महेश प्रताप सिंह चौहान, गोपाल कृष्ण पालीवाल, मदनसिंह चौहान, मधुप्रकाश लड्ढा, अशोक रांका, जयेश शर्मा, सुमेर सिंह, कैलाश चौधरी, चंद्रप्रकाश पुरोहित सहित अनेक कार्यकर्ता और ग्रामवासी उपस्थित रहे.

Reporter-Devendra Sharma

यह भी पढ़ें - 

Mundawar: दलित परिवार ने इस वजह से लगाई कलेक्टर से गुहार, सौंपा ज्ञापन

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news