राजसमंद विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218147

राजसमंद विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

राजस्थान में आज जिस तरह के हालात बने हुए है, ऐसे पहले कभी नहीं थे. दुष्कर्म की घटनाओं के साथ-साथ अन्य घटनाओं में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है. 

दीप्ति किरण माहेश्वरी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Rajsamand: राजस्थान के राजसमंद भाजपा विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने बिल्ली की भागल में हुई जनसभा को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया है. विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ी हुई है और महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है.

यह भी पढे़ं- नरेंद्र मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर कार्यक्रम हो रहे आयोजित

राजस्थान में आज जिस तरह के हालात बने हुए है, ऐसे पहले कभी नहीं थे. दुष्कर्म की घटनाओं के साथ-साथ अन्य घटनाओं में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है. भाजपा विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने कहा कि महिलाओं ने सरकार को अपनी नाराजगी ​बीच सभा में से उठकर दिखाई है. 

वहीं सभा के बाद सभा में पहुंचे लोगों को खाने के पैकेट फेंककर दिए जाना यह अन्न का सबसे बड़ा अपमान है. उन्होंने कहा कि अन्न का इस तरह से अपमान तो भगवान से भी बड़ा अपमान होता है. विधायक ​दीप्ति किरण माहेश्वरी ने जी मीडिया से वार्ता के दौरान यह भी कहा कि कांग्रेस सकरार होटलों में ही सैर करती रहेगी तो लोगों का ध्यान कब रखेगी.

Reporter: Devendra Sharma

Trending news