कुंभलगढ़: पैंथर ने पुजारी को किया लहूलुहान, 10 मीटर तक रहा खींचता
Advertisement

कुंभलगढ़: पैंथर ने पुजारी को किया लहूलुहान, 10 मीटर तक रहा खींचता

Kumbhalgarh, Rajsamand News: राजसमंद में एक पैंथर ने पुजारी पर पीछे से हमला किया और उसे 10 मीटर तक खींचता रहा, जिससे वह पूरी तरह लहूलुहान हो गया. फिलहाल पुजारी का उपचार जारी है.

कुंभलगढ़: पैंथर ने पुजारी को किया लहूलुहान, 10 मीटर तक रहा खींचता

Kumbhalgarh, Rajsamand News: राजसमंद के आमेट इलाके में एक बार फिर पैंथर का हमला देखने को मिला है. बता दें कि आमेट के आगरिया पर्वती खजान एरिया में एक पुजारी पर पैंथर ने हमला किया. लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि यह मादा पैंथर है. 

मादा पैंथर द्वारा जहां पर पुजारी पर हमला किया गया, वहां पर मादा पैंथर का छोटा बच्चा भी बैठा हुआ था. इसी बीच हमला कर मादा पैंथर मौके से फरार हो गई और पुजारी वहां पर ही खून से लथपथ बैठे हुए नजर आ रहा है. 

पुजारी की चिखपुकार के बाद स्थानीय लोग वहां पर पहुंचे और पुजारी को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां पर उनका उपचार जारी है. बताया जा रहा है कि पुजारी प्रतिदिन की तरह आज भी मंदिर से पूजा-सेवा कर लौट रहे थे. उसी दौरान पैंथर ने उन पर हमला बोल दिया. फिलहाल पुजारी का हॉस्पिटल में उपचार जारी है. 

यह भी पढ़ेंः ऊंट की खाल और सोने की नक्काशी, इस पतंग को उड़ाना नहीं, सहेजना हैं

जानकारी के अनुसार, रोज के तरह पुजारी वरनिया वेरी मंदिर में सेवा पूजा कर लौट रहे थे कि उसी दौरान पीछे से मादा पैंथर ने उस पर हमला कर दिया और करीब 10 मीटर तक उसे खींचता रहा, शरीर पर पैंथर ने कई जगह हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया. 

काफी देर तक पुजारी पैंथर से संघर्ष करता रहा और चिल्लाता रहा, जिसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे लेकिन उस वक्त तक पैंथर वहां से भाग चुका था. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायल पुजारी को आमेट चिकित्सालय लेकर आए. पैंथर द्वारा हमला करने को लेकर लोगों में काफी दहशत देखी जा रही है. बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में पैंथर का परिवार विचरण करता है. 

ऐसे में जिस मादा पैंथर ने पुजारी पर हमला किया, उसके दो शावक उससे बिछड़ गये थे और जिसकी तलाश में मादा पैंथर इधर से उधर भटक रही थी. इसी दौरान मादा पैंथर ने पुजारी पर हमला कर दिया. पूरे मामले की जानकारी वन विभाग को देने के बाद भी वन विभाग के अधिकारी काफी देर तक नहीं पहुंचे, तो वहीं मादा पैंथर के शावक घटना के बाद दिखाई दिए, जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है. 

यह भी पढ़ेंः सरिस्का टाइगर रिजर्व में बढ़ेगा भालूओं का कुनबा, आबू पर्वत से आई मादा भालू

Trending news