राजसमंद: रोडवेज-प्राइवेट बस में आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 18 से ज्यादा लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1452292

राजसमंद: रोडवेज-प्राइवेट बस में आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 18 से ज्यादा लोग घायल

Kumbhalgarh News: राजसमंद के चारभुजा थाना इलाके में रोडवेज-प्राइवेट बस में जबरदस्त भिंडत हो गई. इस हादसे में 18 से ज्यादा लोगों को चोट आई. 

 

राजसमंद: रोडवेज-प्राइवेट बस में आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 18 से ज्यादा लोग घायल

Kumbhalgarh, Rajsamand News: देर रात में रोडवेज बस और प्राइवेट बस में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में लगभग 18 से ज्यादा लोगों को चोट आती हैं, जिन्हें हॉस्पिटल में उपचार के लिए भिजवाया जाता है. 

बता दें कि राजसमंद के चारभुजा थाना इलाके के कितेला के पास यह हादसा हुआ, जिसकी सूचना चारभुजा थाने को मिली और सूचना मिलते ही देर रात में ही चारभुजा थानाधिकारी भवानी शंकर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने एंबुलेंस कर्मियों को सूचना दी. 

इस मौके पर पहुंची करीब 5 एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल में भिजवाया, जहां पर उपचार के बाद कई घायलों को छुट्टी दे दी गई तो वहीं इन घायलों में से दो लोगों के ज्यादा चोट आई हैं. उनके हाथ-पैर में फ्रैक्चर हो गया. 

हादसे को लेकर चारभुजा थानाधिकारी भवानी शंकर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी और बिना समय गंवाए इन्हें हॉस्पिटल भिजवाया.  थानाधिकारी ने बताया कि जिन दोनों बसों में आमने-सामने भिड़ंत हुई है, उनमें से एक प्राइवेट बस है और इस रोडवेज है. 

प्राइवेट बस अहमदाबाद से जयपुर के लिए जा रही थी, जिसमें काई भी सवारियां नहीं थी तो वहीं रोडवेज बस जयपुर से उदयपुर की ओर जा रही थी. समय पर सभी घायलों को आरके हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जिससे इन्हें समय पर इलाज मिलने से कोई जनहानि नहीं हुई तो वहीं पुलिस टीम द्वारा मौके पर यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करवा दिया गया है. 

Trending news