राजस्थान राजनीति: जाटों के पास यदि ब्राह्मण आ जाए तो जाट कभी भी फेल नहीं-रंधावा
Advertisement

राजस्थान राजनीति: जाटों के पास यदि ब्राह्मण आ जाए तो जाट कभी भी फेल नहीं-रंधावा

राजस्थान राजनीति: राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा रेलमगरा दौरा पर रहे. इस दौरान उन्होंने जाट समुदाय को लेकर बड़ा बयान दिया है. विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा इस दौरान मौजूद रहे.

राजस्थान राजनीति: जाटों के पास यदि ब्राह्मण आ जाए तो जाट कभी भी फेल नहीं-रंधावा

 

Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा राजसमंद जिले के दौरे पर रहे. जहां से रंधावा राजसमंद के रेलमगरा में आयोजित हुए विश्व आदिवासी दिवस कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान स्थानीय नेताओं और आदिवासी समूह से जुड़े लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया.

आदिवासी ड्रेस में आए एक नन्हे बालक ने किया डांस

इस दौरान आदिवासी ड्रेस में आए एक नन्हे बालक ने नृत्य कर सभी का मनमोह लिया. तो वहीं इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी सहित कई स्थानीय नेता भी मौजूद रहे. स्वागत पश्चात रंधावा ने सभा को संबोधित किया और डॉ. सीपी जोशी की जमकर तारीफ की.

 

रंधावा ने कहा कि एक बढ़िया इंसान और एक पार्टी को अच्छा लीडर बहुत ​मुश्किल से मिलता है. डॉ. सीपी जोशी से मेरी कई बार बात हुई लेकिन उन्होंने कभी भी अमीर की बात नहीं कि बल्कि गरीब की हमेशा बात की. वह कहते हैं कि गरीब के लिए हम क्या क्या कर सकते हैं इन्हें आगे कैसे बढ़ाया जा सकता है.

तो वहीं रंधावा ने यह भी कहा कि जाटों के पास यदि ब्राह्मण आ जाए तो जाट कभी भी फेल नहीं हो सकता है. अंत में अपने भाषण के दौरान रंधावा ने डॉ. जोशी के लिए कहा एक अर्थशास्त्री और एक विख्याता हमारे पास है जो कांग्रेस को एकजुट रखे हुए है. तो वहीं सभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा डॉ. सीपी जोशी हमेशा सीएम गहलोत से भील समाज के विकास को लेकर ही बात करते हैं.

 वहीं डोटासरा ने कहा कि हमारे चुनावी घोषणा पत्र में भील समाज के विकास, शिक्षा और नौकरी के साथ आगे बढ़ने की बात होगी. सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कहा कि हम सभी यहां आपके समाज को नमन करने के साथ साथ आपका आशीर्वाद लेने आए हैं कि हम सब मिलकर बैठे और अपने एरिये का विकास कर सकें.कांग्रेस पार्टी ने हर समाज को तब्बजों देने का काम किया है.

ये भी पढ़ें

सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?

राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई

चांदी ही चांदी: गेम खेलने की निकली नौकरी, 3 लाख से ज्यादा हफ्ते का मिलेगा पेमेंट

चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद इन कंपनियों के शेयरों में जबरदस्त तेजी!

 

 

Trending news