राजसमंद: भव्य पंच दिवसीय 'जीवन एक उत्सव' का आयोजन, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438292

राजसमंद: भव्य पंच दिवसीय 'जीवन एक उत्सव' का आयोजन, ये लोग रहे मौजूद

Rajsamand News: द्वारकेशलालजी महाराज श्री के शुभ मंगल जन्मदिन के अवसर पर पुष्टीमार्ग की प्रधान पीठ नाथद्वारा नगर में अखिल भारतीय माहेश्वरी सेवा सदन नाथूवास में पंच दिवसीय महामहोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. 

भव्य पंच दिवसीय

Rajsamand: राजस्थान के राजसमंद के नाथद्वारा में वल्लभ संप्रदाय की प्रधानपीठ नाथद्वारा में पीठाधीश्वर गोस्वामी 108 से द्वारकेशलालजी महाराज श्री के शुभ मंगल जन्मदिन के अवसर पर पुष्टीमार्ग की प्रधान पीठ नाथद्वारा नगर में अखिल भारतीय माहेश्वरी सेवा सदन नाथूवास में पंच दिवसीय महामहोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. 

बता दें कि इस आयोजन में प्रतिदिन महाराज श्री के अमृतमय वचनामृत सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इस अवसर पर मधुसूदन चतुर्वेदी ने जानकारी प्राप्त करने पर बताया कि पंच दिवसीय जीवन एक उत्सव है, इसके अंतर्गत तिलकायत महाराज श्री द्वारकेशलालजी महाराज श्री के जन्मोत्सव के उपलक्ष में वल्लभ कुल परंपरा अनुसार मार्केण्ड पूजा की जाएगी. 

साथ ही कई आयोजन किए जाएंगे साथ ही साय काल में वल्लभ कुल संबंधित कीर्तन भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा, जिसमें देश-विदेश के वैष्णव जनों सहित विश्व के समग्र पुष्टिमार्गीय संस्थाओं के प्रतिनिधि की मौजूदगी भव्य पंच दिवसीय जीवन एक उत्सव है का आयोजन स्थानीय लोगों सहित वैष्णवी की मौजूदगी में मनाया जा रहा है. इस पंच दिवसीय महोत्सव महा महोत्सव जीवन एक उत्सव आयोजन में गोस्वामी महाराज श्री के अमृतमय वचनामृत का वाचन किया जाएगा.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news