Bhim: जिस घर में किया फर्नीचर का काम, उसी घर में की सेंधमारी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290099

Bhim: जिस घर में किया फर्नीचर का काम, उसी घर में की सेंधमारी, जानें पूरा मामला

कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी नाथवत ने बताया कि 26 जुलाई को थाने में पीड़ित सत्यनाराण ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि घर से लाखों रूपए के जेवरात चोरी हो गए हैं.

Bhim: जिस घर में किया फर्नीचर का काम, उसी घर में की सेंधमारी, जानें पूरा मामला

Bhim: राजसमंद जिले के भीम सर्किल में स्थित देवगढ़ थाना पुलिस को सेंधमारी के खुलासे में बड़ी सफलता हाथ लगी है. घर में सेंधमारी करने व चोरी का माल खरीदने के आरोप में खरीददार को देवगढ़ थाना पुलिस ने धरदबोचा है. बता दें कि पकड़े गए दोनों आरोपियों का नाम रतन लाल और कमलेश उर्फ कोमल है.

इनके पास से घर से चुराए हुए लाखों रुपए के आभूषण भी बरामद कर लिए गए हैं. फिलहाल इनसे पूछताछ जारी है. बता दें कि भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह राठौड़ के निर्देशन पर थानाधिकारी शैतान सिंह नाथवत की टीम एसआई पूरण सिंह, हेड कॉन्स्टेबल दिलीप सिंह, कॉन्स्टेबल उमेश फौजदार, कॉन्स्टेबल जैयन और कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी नाथवत ने बताया कि 26 जुलाई को थाने में पीड़ित सत्यनाराण ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि घर से लाखों रूपए के जेवरात चोरी हो गए हैं.

मामला दर्ज होते ही एक विशेष टीम का गठन किया गया और मामले की जांच करते हुए फर्नीचर का काम करने वाले तक पहुंचे. पूछताछ के लिए थाने लाया गया तो इसने चोरी की वारदात करना स्वीकार किया और घर से चुराए हुए जेवरात को खरीदने वाले को भी धरदबोचा है.

Reporter- Devendra Sharma

ये भी पढ़ें- प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news