राजसमंद में एक बार फिर हुआ कांस्टेबल पर हमला, युवक ने किए ताबड़तोड़ वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245406

राजसमंद में एक बार फिर हुआ कांस्टेबल पर हमला, युवक ने किए ताबड़तोड़ वार

राजसमंद जिले के भीम थाना इलाके में एक बार फिर एक कांस्टेबल पर धारदार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है. हमले में कांस्टेबल भजेराम गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए ब्यावर रेफर किया गया है.

कांस्टेबल पर हमला

Bhim: राजस्थान के राजसमंद जिले के भीम थाना इलाके में एक बार फिर एक कांस्टेबल पर धारदार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है. हमले में कांस्टेबल भजेराम गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए ब्यावर रेफर किया गया है.

बता दें कि कांस्टेबल के हाथ और उंगली पर गंभीर चोट आई है फिलहाल कांस्टेबल का हॉस्पिटल में उपचार जारी है. वहीं यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. CCTV फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक आता है और अपने साथ 3 से ज्यादा लोहे के धारदार हथियार छुपा कर लाता है, जिन्हें वह बाहर निकालता है और पास में ही यानी बदनोर चौराहे पर ड्यूटी कर रहे कांस्टेबल पर अचानक ताबड़तोड़ वार कर देता है.

इस दौरान कांस्टेबल मौके पर एक डंडे के सहारे हथियार वाले युवक से सामना करता है लेकिन हथियार के आगे कांस्टेबल बेबस नजर आया. युवक द्वारा किए गए हमले में कांस्टेबल लहूलुहान हो गया, जिसे साथी पुलिसकर्मियों ने हॉस्पिटल पहुंचाया. वहीं धारदार हथियार से हमला करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है फिलहाल युवक से पूछताछ जारी है.

Reporter: Devendra Sharma

यह भी पढ़ें - 

भीम के व्यापारी बाजार खोलने के लिये स्वतंत्र, धारा 144 रहेगी लागू- एसपी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news