Rajsamand News: खूंखार लेपर्ड ने बाइक सवार युवक पर किया हमला, मौत को अचानक देख रफ्तार हुई तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481835

Rajsamand News: खूंखार लेपर्ड ने बाइक सवार युवक पर किया हमला, मौत को अचानक देख रफ्तार हुई तेज

कोटड़ी से पिपावास गांव जाने वाले मार्ग पर बाइक लेकर गुजर रहे एक युवक पर हमला कर दिया. इससे युवक गंभीर घायल हो गया. युवक देवीलाल रविवार को कोटड़ी से पिपावास गांव की तरफ जा रहा था. 

लेपर्ड ने बाइक सवार युवक पर किया हमला.

Rajsamand News: कोटड़ी जाने वाले मार्ग पर बीते कुछ वर्षों से तेंदुए की मौजूदगी कई बार दिखाई दी. इन दिनों मार्ग से गुजरने वाले राहगीरोंऔर वाहन चालकों पर हमला करने की वारदातों के सामने से आने से क्षेत्र में खौफ का माहौल हो गया. कोटड़ी से पिपावास गांव जाने वाले मार्ग पर बाइक लेकर गुजर रहे एक युवक पर हमला कर दिया. इससे युवक गंभीर घायल हो गया. देवीलाल रविवार को कोटड़ी से पिपावास गांव की तरफ जा रहा था. 

राजसमंद के रेलमगरा थाना क्षेत्र के कोटड़ी पंचायत की घटना है. जहां अचानक तेंदुए ने देवीलाल पर हमला कर दिया. इससे उसके हाथ एवं कंधों पर पंजों के घाव हो गए. गनीमत रही कि देवीलाल को जैसे ही एहसास हुआ तेंदुए का अटैक है उसने बाइक की रफ्तार तेज कर दी. उसने अपनी सूझ बूझ से  अपनी जान बचाई. मौत को सामने आता देख उसकी सांसे थम गई लेकिन बाइक की रफ्तार को कम नहीं किया. हालांकि आगे जाकर देवीलाल जमीन पर गिर पड़ा, जमीन पर गिरने की वजह से सिर में गंभीर चोट आई.घायल देवीलाल का फतहनगर के हॉस्पिटल में उपचार जारी है.

लेपर्ड के हमले की सूचना से ग्रामीणों में हैं दहशत का माहौल बना हुआ है. बता दें कि मामला राजसमंद जिले के चारभुजा इलाके में दो महीने पहले ही खेत में मां के साथ घास काट रहे बच्चे पर पीछे से लेपर्ड यानी तेंदुए ने हमला कर दिया था.     बच्चे की मां ने हंसिया लेकर चीखती हुई बच्चे की ओर दौड़ पड़ी तो लेपर्ड जंगल की ओर भाग निकला. इस हमले में हाथ-कमर और छाती पर जख्म दे गया.यहां से निकलने के बाद लेपर्ड ने गांव के दो और लोगों पर हमला किया. दोनों को गंभीर हालत में हॉस्पिटल पहुंचाया गया . 

Trending news