राजसमंद में विधायक माहेश्वरी के बयान पर भड़के कांग्रेसी नेता, कहा-भाजपा की बौखलाहट साफ आ रही नजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344541

राजसमंद में विधायक माहेश्वरी के बयान पर भड़के कांग्रेसी नेता, कहा-भाजपा की बौखलाहट साफ आ रही नजर

Rajsamand: राजसमंद में राहुल गांधी पर विधायक दीप्ति माहेश्वरी के बयान पर कांग्रेसी नेता भड़क उठे और कहा कि भाजपा की बौखलाहट साफ नजर आ रही है.

राजसमंद में विधायक माहेश्वरी के बयान पर भड़के कांग्रेसी नेता, कहा-भाजपा की बौखलाहट साफ आ रही नजर

Rajsamand: राजसमंद जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष हरि सिंह राठौड़ ने विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी के दिए बयानों की घोर निंदा करते हुए कहा कि विधायक को कांग्रेस की बड़ी चिंता रहती है. जबकि क्षेत्र पर बिल्कुल ध्यान नहीं है. इतनी चिंता अगर क्षेत्र वासियों की करतीं तो ज्यादा बेहतर होता. राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस की ओर से निकाली जा रही सबसे बड़ी पद यात्रा ''भारत जोड़ो यात्रा'' से भाजपा की बौखलाहट स्पष्ठ नजर आ रही है.

इस यात्रा से कांग्रेस देश मे शांति, सद्भाव, प्रेम और भाईचारे का संदेश दे रही है, जिसको देशवाशियों का अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है. जो भाजपा पचा नहीं पा रही है. भाजपा ने देश में नफरत फैलाई है. जिससे देश मे जाति, वर्गों में भेद कर वैमनस्यता फैला कर सिर्फ सत्ता हथियाना ही एक मात्र उद्देश्य रह गया है.

साथ ही कहा कि देश के हालात किसी से छुपे हुए नही है. क्या यही थे अच्छे दिन ? विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने राजसमन्द की जनता के लिए क्या किया उसका विवरण देना चाहिए. विधायक की ओर से कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए दिए गए बयानों से छोटे मुंह बड़ी बात और ओछी मानसिकता झलकती है. विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी के बयानों पर पूर्व जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर, नारायण सिंह भाटी, ब्लॉक् अध्यक्ष शांतिलाल कोठारी, सभापति अशोक टाक, उपसभापति चुन्नीलाल पंचौली, जिला सचिव कुलदीप शर्मा, ओबीसी जिलाध्यक्ष नानालाल सार्दुल, पूर्व प्रदेश महासचिव मुकेश भार्गव सहित कई पदाधिकारीयो ने कड़ा रोष व्यक्त कर निंदा की.

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- Lumpy skin disease: सरदारशहर में लंपी पीड़ित गोवंशों के लिए वितरित की गई फ्री दवाइयां

यह भी पढे़ं- राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

Trending news