Kota : कांग्रेस के चुनाव संगठन का आगाज, ब्लॉक A और B की हुई बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200601

Kota : कांग्रेस के चुनाव संगठन का आगाज, ब्लॉक A और B की हुई बैठक

कांग्रेस नगर अध्यक्ष अजीत पारख के संचालन में पर्यवेक्षकों ने कांग्रेस के पीसीसी और ब्लॉक चुनाव की जानकारी दी, जिसमें चुनाव में भागीदारी निभाने वाले प्रत्याक्षियों को 500 रुपए के फॉर्म लेकर आवेदन करना होगा.

ब्लॉक A और B की हुई बैठक

Rajsamand: कोटा जिले के रामगंजमंडी में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ए और बी का चुनावी आगाज को लेकर बैठक आयोजित हुई. बैठक में कांग्रेस पर्यवेक्षक विमल सारस्वत और मुश्ताक अली मुख्य अतिथि और पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में ब्लॉक स्तर को बढ़ाने को लेकर चर्चा हुई, जिसमें मंथन किया गया कि 2 ब्लॉक से बढ़ाकर 4 ब्लॉक करने को लेकर चिंतित हुआ. 

यह भी पढे़ं- राजसमंद कारागृह में कैदियों को मिल रहा इमली का रस, भीषण गर्मी को देखते हुए व्यवस्था

वहीं कांग्रेस नगर अध्यक्ष अजीत पारख के संचालन में पर्यवेक्षकों ने कांग्रेस के पीसीसी और ब्लॉक चुनाव की जानकारी दी, जिसमें चुनाव में भागीदारी निभाने वाले प्रत्याक्षियों को 500 रुपए के फॉर्म लेकर आवेदन करना होगा. साथ ही ब्लॉक स्तर पर अध्यक्ष पद के लिए पहले दो बार अध्यक्ष बने ऐसे कार्यकर्ताओं को चुनाव में लड़ाया जाएंगा. 

वहीं बैठक के बाद पर्यवेक्षकों से कार्यकर्ताओं ने बारी बारी से जाकर मन की बात की. साथ ही कार्यकर्ताओ ने चुनाव में प्रत्याक्षी बनने को लेकर अपनी अपनी उपलब्धियों का लेटर पर्यवेक्षकों को सौंपे गए. इस दौरान, क्षेत्र के कार्यकर्ता, सरपंच, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य पालिका पार्षद और कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहें.

Reporter: Himanshu Mittal

Trending news