दर्दनाक सड़क हादसा : बेकाबू ट्रेलर ने दो वाहनों को लिया चपेट में, चार लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201357

दर्दनाक सड़क हादसा : बेकाबू ट्रेलर ने दो वाहनों को लिया चपेट में, चार लोगों की मौत

निम्बाहेड़ा नेशनल हाईवे 56 पर रविवार शाम को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. ताजा मामला बेकाबू ट्रेलर का जिसकी चपेट में तीन वाहनों  के आने  करीब 4 लोगों की मौत  हो गई.  

प्रतीकात्मक तस्वीर

Pratapgargh:  निम्बाहेड़ा नेशनल हाईवे 56 पर रविवार शाम को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. ताजा मामला बेकाबू ट्रेलर का जिसकी चपेट में तीन वाहनों  के आने  करीब 4 लोगों की मौत  हो गई.  वहीं, इस हादसें में एक दर्जन से अधिक लोगों के  गंभीर घायल हैं. जिन्हें निंबाहेड़ा चिकित्सालय पहुंचाया गया है. 

यह भी पढ़ेंः Aadhaar Card को लेकर सरकार की नई एडवाइजरी, रखें ध्यान, नहीं तो होगा नुकसान 

सूचना पर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. और घटना की जानकारी ली. हादसे पर  एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा, सीआई कपिल पाटीदार सहित प्रशासन मौके पर पहुंचा है. और घायलों को निंहेबाड़ा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ति करवाया. 

 जानकारी के अनुसार छोटी सादड़ी के स्वरूपगंज  के रहने वाले  जटिया समाज के लोग एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चित्तौड़ जिले सांवलिया जी के पास गए थे कि अचानक छोटीसादड़ी आते समय थाना क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय के समीप एक ट्रेलर ने दो वाहनों को चपेट में ले लिया,  जिसमें चार जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं हादसे में 5 से 6 जने की घायल होने की खबर है. मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई है.

 नेशनल हाईवे 56 पर एक सड़क हादसे में चार जनों की मौत हो गई. हादसें में एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है. हादसा एक ट्रेलर और तूफान व ईको गाड़ी के बीच हुआ है. इधर, घटनास्थल पर पूर्व यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी भी मौके पर पहुंचे. और एसडीएम विनोद कुमार मल्होत्रा, डिप्टी मनीष बडगूजर से घटना की जानकारी ली. उसके बाद पूर्व मंत्री कृपलानी निम्बाहेड़ा अस्पताल के लिए निकल गए. 

घायलों को उपचार के लिए निम्बाहेड़ा अस्पताल ले जाया गया है. और मृतकों के शवों को छोटीसादड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसा छोटीसादड़ी-निम्बाहेड़ा बॉर्डर पर हुआ है. छोटीसादड़ी पुलिस ने हादसें में घायलों को वाहन से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया.
Reporter: Vivek Upadhyay

Trending news