इस बीजेपी नेता ने कहा- रीट परीक्षा में उड़ाया गया हिंदू मान्यताओं का मखौल
Advertisement

इस बीजेपी नेता ने कहा- रीट परीक्षा में उड़ाया गया हिंदू मान्यताओं का मखौल

चंडालिया ने कहा कि रीट परीक्षा के दौरान हिंदू महिलाओं की सुहाग की निशानी मंगलसूत्र और बिंदी उतरवाना साथ ही पुरुषों की जनेऊ तक उतरवा देना हिंदू मान्यताओं का घोर अपमान है.

इस बीजेपी नेता ने कहा- रीट परीक्षा में उड़ाया गया हिंदू मान्यताओं का मखौल

Pratapgarh: हाल ही में प्रदेश में माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर द्वारा आयोजित रीट भर्ती परीक्षा को लेकर प्रतापगढ़ भाजपा जिला महामंत्री गजेंद्र चंडालिया ने हिंदू मान्यताओं का मखौल उड़ाने का आरोप लगाते हुए गहलोत सरकार की निंदा की है. 

भाजपा जिला महामंत्री गजेंद्र चंडालिया ने कहा कि रीट परीक्षा के दौरान हिंदू महिलाओं की सुहाग की निशानी मंगलसूत्र और बिंदी उतरवाना साथ ही पुरुषों की जनेऊ तक उतरवा देना हिंदू मान्यताओं का घोर अपमान है. गहलोत सरकार एक वर्ग के तुष्टीकरण में जुटी हुई है. 

हिंदू त्योहारों पर जुलूस और डीजे पर प्रतिबंध लगाकर हिंदू मान्यताओं का दमन किया जा रहा है, जो निंदनीय है. भरतपुर में खनन माफियाओं के खिलाफ जंग लड़ रहे संत विजयानंद को आत्मदाह करना पड़ा, लेकिन सरकार की नींद नहीं खुली. 

यह भी पढ़ेंः National Herald Case: हिरासत में लिए गए राहुल गांधी, सोनिया गांधी से ED की पूछताछ जारी, कार्यकर्ताओं का हंगामा

गहलोत सरकार खनन माफियाओं और अपराधियों के आगे पूरी तरह से नतमस्तक है, हिंदू मान्यताओं का खुलेआम मखौल उड़ा रही है, जिन पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए. सरकार ने उनको छूट दे रखीं है यह किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

Reporter- Vivek Upadhyay

प्रतापगढ़ से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बह गई गाड़ी बह गयी कार, ऐसी बरसी मूसलाधार

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

Trending news