प्रतापगढ़: मिशन 392 जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचे राज्य आयुक्त, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439644

प्रतापगढ़: मिशन 392 जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचे राज्य आयुक्त, कही ये बड़ी बात

Pratapgarh News: मिशन 392 जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत प्रतापगढ़ पहुंचे राज्य आयुक्त विशेष योग्यजन उमाशंकर शर्मा ने जनसुनवाई से पहले धमोतर दरवाजा स्थित अंबा माता मंदिर पहुंचकर माता की पूजा अर्चना कर माता का आशीर्वाद लिया. 

मिशन 392

Pratapgarh: राज्य सरकार के मिशन 392 जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत प्रतापगढ़ पहुंचे राज्य आयुक्त विशेष योग्यजन उमाशंकर शर्मा ने जनसुनवाई से पहले धमोतर दरवाजा स्थित अंबा माता मंदिर पहुंचकर माता की पूजा अर्चना कर माता का आशीर्वाद लिया. शर्मा तीन दिवसीय दौरा के तहत प्रतापगढ़ पहुंचे हैं. सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक डॉ. आमेटा ने बताया कि प्रतापगढ़ जिले के तीन दिवसीय प्रवास के तहत जिला मुख्यालय पहुंचे. 

साथ ही राज्य आयुक्त विशेष योग्यजन उमाशंकर शर्मा सर्किट हाउस से अंबा माता मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने माता के दर्शन कर क्षेत्र की खुशहाली की कामना की. इस दौरान मंदिर पुजारी द्वारा उनका स्वागत किया गया. इसके साथ ही नगर परिषद पार्षद भी मंदिर पहुंचे और राज्यमंत्री का स्वागत किया. दर्शन और स्वागत के बाद राज्य मंत्री शर्मा जन सुनवाई के लिए पंचायत समिति सभागार के लिए प्रस्थान कर गए. शर्मा तीन दिवसीय प्रवास के दौरान जिले के प्रतापगढ़, अरनोद और छोटी सादड़ी क्षेत्र में जनसुनवाई करेंगे.

Reporter: Vivek Upadhyay

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news