Pratapgarh news: विश्व आदिवासी दिवस तैयारी हुई तेज,प्रतापगढ़ डीएम ने ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812846

Pratapgarh news: विश्व आदिवासी दिवस तैयारी हुई तेज,प्रतापगढ़ डीएम ने ली बैठक

Pratapgarh news: विश्व आदिवासी दिवस की तैयारियों को लेकर प्रतापगढ़ के मिनी सचिवालय सभागार में कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव ने जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में विभिन्न आयोजनों को लेकर कलेक्टर ने दिशा निर्देश प्रदान किए .सुरक्षा को लेकर एसपी अमित कुमार ने इस दौरान अधिकारियों से चर्चा की.

 

Pratapgarh news: विश्व आदिवासी दिवस तैयारी हुई तेज,प्रतापगढ़ डीएम ने ली बैठक

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ डीएम ने ली बैठक, विश्व आदिवासी दिवस पर आगामी 9 अगस्त को प्रतापगढ़ जिले में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा .जिला प्रशासन की ओर से भी पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में 8 अगस्त की रात्रि को सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा .9 अगस्त को विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा. 

इसकी तैयारियों को लेकर मिनी सचिवालय सभागार में आयोजित जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव ने कहा कि आदिवासियों की लोक कला संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए आदिवासी दिवस की पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा.

9 अगस्त को विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन किए जाएंगे. इसकी तैयारियों को लेकर अधिकारियों को उन्होंने दिशा निर्देश प्रदान किए. 

जिले में आदिवासी दिवस पर बड़े पैमाने पर होने वाले आयोजनों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी अमित कुमार ने बताया कि कार्यक्रमों के दौरान कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनी रहे इसको लेकर पुलिस के पर्याप्त इंतजाम किए जाएंगे. बैठक में नगर परिषद आयुक्त जितेंद्र मीणा सहित कई जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.

 रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Jaipur News: सुशील की गिरफ्तारी के बाद मेयर मुनेश गुर्जर का निलंबन, बातचीत हुई लीक!

 

Trending news