Pratapgarh: परिवर्तन संकल्प यात्रा का दूसरा दिन आज, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1858410

Pratapgarh: परिवर्तन संकल्प यात्रा का दूसरा दिन आज, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

Pratapgarh News Today: राजस्थान में प्रतापगढ़ जिले में परिवर्तन संकल्प यात्रा का आज दूसरा दिन रहा. बांसवाड़ा के बेणेश्वर धाम से निकली भाजपा के परिवर्तन संकल्प यात्रा कल देर रात जिले के पीपलखूंट से प्रवेश करते हुए प्रतापगढ़ पहुंची थी. आज परिवर्तन संकल्प यात्रा के दूसरे दिन भाजपा की ओर से प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया.

Pratapgarh: परिवर्तन संकल्प यात्रा का दूसरा दिन आज, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले में परिवर्तन संकल्प यात्रा का आज दूसरा दिन रहा. बांसवाड़ा के बेणेश्वर धाम से निकली भाजपा के परिवर्तन संकल्प यात्रा कल देर रात जिले के पीपलखूंट से प्रवेश करते हुए प्रतापगढ़ पहुंची थी. आज परिवर्तन संकल्प यात्रा के दूसरे दिन भाजपा की ओर से प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीर उरांव, यात्रा के संयोजक और प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया सहित कहीं बड़े नेता मौजूद रहे. 

प्रेस वार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया ने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार और स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर बोले. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज्य में मां, बहन सुरक्षित नहीं है. कांग्रेस की सरकार का इतिहास काले अक्षरों में लिखा जाएगा. इस सरकार में जितना भ्रष्टाचार हुआ है, उतना भ्रष्टाचार आज तक कभी नहीं हुआ है. प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भी करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री नंदलाल मीणा से ज्यादा विकास कार्य करवाने का वादा कर विधायक बने रामलाल मीणा ने अपने खुद का विकास इस सरकार में जरूर किया है.

यह भी पढे़ं- Jaipur में 19 को बंद हो सकती है मेट्रो, प्रमोशन पॉलिसी लागू नहीं करने से कर्मचारी खफा

 

गरासिया ने कहा कि भ्रष्टाचार की सीमा पार करते हुए सरकारी जमीन पर 69a के पट्टे तक जारी कर दिए गए है. यह सभी भ्रष्टाचारी जेलों में हवा खाएंगे. सभी पर कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी. दूध का दूध और पानी का पानी करेंगे. उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा के दौरान सभी विधानसभाओं में परिवर्तन की एक अलग लहर नजर आ रही हैं. इस बार विधानसभा चुनाव में 155 सीटों से ज्यादा सीटों पर भाजपा जीतेगी.

कानून की नजरों में सब बराबर
मुस्तफा होटल वाला आत्महत्या मामले में भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता और नगर मंडल अध्यक्ष का नाम आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कानून की नजरों में हम सब बराबर है, जिसने भी कानून हाथ में लिया है, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की ए और बी टीम के सवाल पर उन्होंने प्रश्न को काल्पनिक बताते हुए पल्ला झाड़ लिया. 

गौरतलब है कि अपनी अपनी दावेदारी को लेकर भाजपा में दो अलग-अलग टीम में काम कर रही हैं. दोनों ही टीम में सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर आरोप लगाने में लगी हुई है. संकल्प यात्रा प्रतापगढ़ विधानसभा से होते हुए बड़ी सादड़ी विधानसभा में प्रवेश करेगी.

Trending news