Pratapgarh News:प्रतापगढ़ पुलिस की बड़ी कामयाबी, कुख्यात तस्कर को किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1613934

Pratapgarh News:प्रतापगढ़ पुलिस की बड़ी कामयाबी, कुख्यात तस्कर को किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ पुलिस को 72 करोड़ रुपए की ब्राउन शुगर तस्करी के मामले में बड़ी कामयाबी लगी हाथ. पुलिस ने कुख्यात तस्कर को किया गिरफ्तार कर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इंदौर की टीम को किया सुपुर्द कर दिया है.

Pratapgarh News:प्रतापगढ़ पुलिस की बड़ी कामयाबी, कुख्यात तस्कर को किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ पुलिस को 72 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर (Brown Sugar)तस्करी के मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कुख्यात तस्कर कमलेश शर्मा को गिरफ्तार कर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau) इंदौर ( Indore) की टीम को सुपुर्द किया है .आरोपी तस्कर बुधवार को पुलिस पर फायरिंग करने वाले बदमाशों का सहयोगी है. रठांजना थाना अधिकारी देवीलाल ने बताया कि 5 महीने पहले 16 अक्टूबर को मध्य प्रदेश की नीमच पुलिस ने 14 किलो 560 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया था. बाद में यह केस नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इंदौर की टीम के सुपुर्द किया गया था.

 गश्ती टीम के पकड़ में आया तस्कर
इस मामले में मुख्य तस्कर रठांजना निवासी कमलेश शर्मा फरार चल रहा था. एसपी अमित कुमार ( Amit kumar ips) के नेतृत्व में जिले में वांछित तस्करों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत थाने की टीम गश्त करते हुए साकरिया तिराहे पर पहुंची तभी गांव की ओर से बाइक पर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस टीम में मौजूद नरेंद्र सिंह ने अधिकारियों को बताया कि यह कुख्यात तस्कर कमलेश शर्मा है. 

पुलिस पर फायरिंग के आरोपियों गुलनवाज और दिलीप मीणा का सहयोगी है कमलेश शर्मा 
कमलेश शर्मा सामने पुलिस जीप को देखकर अपनी बाइक मोड़ कर भागने लगा. पुलिस जीप से पीछा कर उसको पकड़ लिया गया पूछताछ में उसने अपना नाम कमलेश शर्मा बताया. इस पर पुलिस टीम द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया. थाना अधिकारी ने बताया कि कमलेश शर्मा बुधवार को अखेपुर गांव में हुई पुलिस पर फायरिंग के आरोपियों गुलनवाज और दिलीप मीणा का सहयोगी रहा है. फिलहाल प्रतापगढ़ पुलिस द्वारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इंदौर की टीम को कमलेश शर्मा की गिरफ्तारी की सूचना दी गई जिस पर टीम इंदौर से प्रतापगढ़ पहुंची और तस्कर को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई.

 

Trending news