प्रतापगढ़ में विश्व आदिवासी दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1817114

प्रतापगढ़ में विश्व आदिवासी दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन, किया जा रहा है, जिसमें पारंपरिक वेशभूषा एवं वाद्य यंत्रों के साथ आदिवासी नृत्य करते हुए जिला मुख्यालय पर पहुंच रहे हैं. 

प्रतापगढ़ में विश्व आदिवासी दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

Pratapgarh News: विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर आज प्रतापगढ़ में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है .पुलिस की ओर से सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है. 

एसपी अमित कुमार के निर्देशन में यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए पूरे इंतजाम किए गए हैं. सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से भी निगरानी रखी जा रही है.

यह भी पढ़ेंः Sachin pilot: मानगढ़ पहुंचे कांग्रेस नेता सचिन पायलट, कहा- बीजेपी को जनसमर्थन नहीं मिल रहा

विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर विभिन्न संगठनों की और से प्रतापगढ़ में कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. जिले के विभिन्न इलाकों से बड़ी संख्या में आदिवासी शहर के नल चौराहे पर पहुंच रहे हैं. 

पारंपरिक वेशभूषा एवं वाद्य यंत्रों के साथ आदिवासी नृत्य करते हुए जिला मुख्यालय पर पहुंच रहे हैं. आदिवासी विभिन्न संगठनों के बैनर तले रैली के रूप में सुखाड़िया स्टेडियम पहुंचेंगे. यहां पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा. 

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी के मानगढ़ दौरे से पहले bjp प्रदेशाध्यक्ष CP जोशी के 10 बड़े सवाल

जिला मुख्यालय पर बड़े आयोजनों को देखते हुए एसपी अमित कुमार के निर्देशन में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. जगह-जगह पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है. सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जा रही है.

साथ ही सादी वर्दी में भी पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है .राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही को देखते हुए यातायात पुलिस कर्मियों को विशेष दिशा-निर्देश प्रदान किए गए हैं. कहीं भी जाम की स्थिति नहीं बने इसको लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है.

Reporter- Hitesh Upadhyay

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: जयपुर में इंजीनियर्स की लापरवाही,पेयजल उपभोक्ताओं पर आया 3 साल के बिलों का भार

 

Trending news