Pratapgarh news : डरा धमका कर फिरौती वसूलने वालें दो बदमाश पुलिस द्वारा गिरफ्तार
Advertisement

Pratapgarh news : डरा धमका कर फिरौती वसूलने वालें दो बदमाश पुलिस द्वारा गिरफ्तार

Pratapgarh news : फिरौती वसूलने के मामले में गिरफ्तार दो बदमाशों को आज अदालत में पेश किया, अदालत ने एक बदमाश को जेल भेजने और दूसरे को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा. बदमाश सब्जी व्यापारी से 27 से 28 लाख रुपए वसूल चुके थे

 

Pratapgarh news : डरा धमका कर फिरौती वसूलने वालें दो बदमाश पुलिस द्वारा गिरफ्तार

Pratapgarh news : सब्जी व्यापारी को डरा धमका कर फिरौती वसूलने के मामले में  प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार दो बदमाशों को आज अदालत में पेश किया गया. अदालत ने एक बदमाश को जेल भेजने और दूसरे को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है. पुलिस इस मामले में रेकी करने वाले इनके एक और साथी की तलाश में जुटी है .बदमाश सब्जी व्यापारी से 27 से 28 लाख रुपए वसूल चुके थे.

  पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि शहर के अमन नगर निवासी सब्जी व्यापारी मोहम्मद बादल ने बीती 19 मई को कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज करवाया था कि अमन नगर निवासी अब्दुल रजाक और नोगामा निवासी रेहान खान दोनों ने उसे डरा धमकाकर 27 से 28 लाख  रुपए अलग-अलग टुकड़ों में वसूले हैं. दोनों बदमाश उसके इकलौते बेटे को जान से मारने की धमकी देते थे. पुलिस ने जांच के बाद अब्दुल रजाक को प्रतापगढ़ से और रेहान खान को बांसवाड़ा जिला जेल से प्रोडक्शन वारंट के जरिए  गिरफ्तार किया था. 

यह भी पढ़ें- 20 दिन बाद शनिदेव करने वालें हैं इन राशियों का समय भारी

 इस मामले में शहर के बावड़ी मोहल्ला निवासी सादिक मुसलमान पर बादल और उसके बेटे की रेकी करने का आरोप है .पुलिस इसकी तलाश में जुटी है. गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों को आज अदालत में पेश किया गया. अदालत ने अब्दुल रजाक को जेल भेजने के आदेश दिए तो रेहान खान को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है. रिमांड अवधि के दौरान पुलिस फिरौती के अन्य मामलों में भी इस बदमाश से पूछताछ करेगी.

Trending news