38वां सड़क सुरक्षा सप्ताह! यातायत नियमों का पालन नहीं करने वालों का फूलों से किया स्वागत
Advertisement

38वां सड़क सुरक्षा सप्ताह! यातायत नियमों का पालन नहीं करने वालों का फूलों से किया स्वागत

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में आमजन को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए चलाए जा रहे हैं 38वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात पुलिस और परिवहन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में वाहन चालकों को फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई है.

38वां सड़क सुरक्षा सप्ताह! यातायत नियमों का पालन नहीं करने वालों का फूलों से किया स्वागत

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में आमजन को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए चलाए जा रहे हैं 38वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात पुलिस और परिवहन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में वाहन चालकों को फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई है. प्रतापगढ़ यातायात शाखा प्रभारी रघुनाथ सिंह ने बताया कि जिले में मंगलवार से सड़क सुरक्षा सप्ताह का आगाज किया गया है. 

इसके तहत आमजन को जागरूक करने के साथ ही विद्यार्थियों को भी यातायात नियमों की जानकारी दी जा रही है और इसी कड़ी में गांधी चौराहे पर यातायात पुलिसकर्मियों और परिवहन विभाग के कार्मिकों द्वारा यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों को फूल देकर नियमों की पालना करने की अपील की है. इस दौरान यातायात नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों का माला पहना कर स्वागत किया गया. 

यह भी पढ़ें - जयपुर, जोधपुर और उदयपुर में 5G इंटरनेट शुरु लेकिन कौनसे नेटवर्क पर चलेगा, क्या है Jio , AIRTEL का हाल

यातायात प्रभारी ने बताया कि सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुरुआत में सभी वाहन चालकों को हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने के साथ ही यातायात नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है. इसके बाद भी यदि कोई यातायात नियमों की पालना नहीं करता है, तो चालान बनाकर जुर्माना वसूल करने की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि प्रतापगढ़ में लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए 38वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात पुलिस और परिवहन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में वाहन चालकों को फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई है.

Reporter: Vivek Upadhyay

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी

राजस्थान की 10 सबसे बड़ी कृषि उपज मंडी गोता लगा रहे जिंसों के भाव, जाने ताजा हाल

जाट गुर्जर समेत 87 जातियों को फीस में छूट देने की तैयारी में CM गहलोत, ये खाका तैयार

Trending news