प्रतापगढ़- 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन ने CM के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1866330

प्रतापगढ़- 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन ने CM के नाम सौंपा ज्ञापन

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में 21 सूत्रीय मांगों को लेकर आज प्रतापगढ़ में प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सोपा, ज्ञापन में मांगे नहीं माने जाने पर आगामी 12 सितंबर को पूरे प्रदेश सहित प्रतापगढ़ जिले में भी निजी यात्री बसों का चक्का जाम करने की चेतावनी दी गई है.

प्रतापगढ़- 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन ने CM के नाम सौंपा ज्ञापन

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में 21 सूत्रीय मांगों को लेकर आज प्रतापगढ़ में प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सोपा, ज्ञापन में मांगे नहीं माने जाने पर आगामी 12 सितंबर को पूरे प्रदेश सहित प्रतापगढ़ जिले में भी निजी यात्री बसों का चक्का जाम करने की चेतावनी दी गई है. इसके पहले राजस्थान प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन के बैनर तले स्थानीय संगठन द्वारा मिनी सचिवालय पर प्रदर्शन किया गया. 

प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि सरेंडर बसों का टैक्स माफ करने, निजी मार्गो से रोडवेज की बसें हटाने ,प्रदेश के प्रत्येक तहसील मुख्यालय पर निजी बस स्टैंड बनाने, स्टेज कैरिज बसों को राष्ट्रीयकृत मार्गों पर 50 किलोमीटर तक की छूट दिलाने ,वाहन बदलने में सीटिंग कैपेसिटी की शर्त हटाने सहित 21 सूत्रीय मांगों को लेकर आज बस ऑनर्स द्वारा मिनी सचिवालय पर प्रदर्शन किया गया. इस दौरान कलेक्टर के प्रतिनिधि को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सोपा गया.

यह भी पढ़े- शाहरूख खान की फिल्म 'जवान' पर YouTube ने चलाया डंडा, देखने वालों को भी मिल रही वॉर्निंग

अग्रवाल ने बताया कि राजस्थान प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन और जिला बस ओनर्स एसोसिएशन की ओर से सरकार को कई बार आगाह किया जा चुका है . 50 से ज्यादा बार अपनी मांगों के समर्थन में ज्ञापन दिया जा चुका है लेकिन सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. निजी बस मालिकों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है और उनकी मांगों को नजरअंदाज किया जा रहा है जिससे बस व्यवसाय बंद होने के कगार पर है. इसको लेकर राजस्थान बस आपरेटर यूनियन के आव्हान पर पूरे प्रदेश के साथ प्रतापगढ़ में भी आगामी 12 सितंबर से निजी बस मालिकों द्वारा अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू किया जाएगा. इस दौरान बसों का चक्का जाम रहेगा.

 

Trending news